Jharkhand News: चंपई सोरेन ने किया दावा, कहा- झारखंड में नहीं खुलेगा एनडीए का खाता
Advertisement

Jharkhand News: चंपई सोरेन ने किया दावा, कहा- झारखंड में नहीं खुलेगा एनडीए का खाता

Jharkhand News: सोरेन मंगलवार को सरायकेला में झारखंड मुक्ति मोर्चा के बूथ स्तरीय संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि साल 2019 के विधानसभा चुनाव में झारखंड के कोल्हान प्रमंडल की सभी 14 विधानसभा सीटों पर एनडीए को पराजित होना पड़ा था.

Jharkhand News: चंपई सोरेन ने किया दावा, कहा- झारखंड में नहीं खुलेगा एनडीए का खाता

सरायकेला: झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में झारखंड में एनडीए का खाता भी नहीं खुल पाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी सरकार के झूठ की कलई खुल रही है. आदिवासियों और पिछड़ों की उन्होंने हमेशा उपेक्षा की. जनता उन्हें इस बार मुंहतोड़ जवाब देने का मन बना चुकी है.

सोरेन मंगलवार को सरायकेला में झारखंड मुक्ति मोर्चा के बूथ स्तरीय संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि साल 2019 के विधानसभा चुनाव में झारखंड के कोल्हान प्रमंडल की सभी 14 विधानसभा सीटों पर एनडीए को पराजित होना पड़ा था. इस बार लोकसभा चुनाव में पूरे झारखंड में उनकी यह स्थिति होने वाली है.

सीएम सोरेन ने कहा कि भाजपा की गारंटी का सच क्या है? यह जनता को मालूम है. वे केवल जनता को ठगने की गारंटी दे सकते हैं. झारखंड के पीएम आवास का पैसा रोक दिया गया. 2022 तक सबको पक्का मकान देने की गारंटी दी गई थी, लेकिन मिला क्या? हमने गरीबों को तीन कमरे का मकान अबुआ आवास देना शुरू किया. स्कूलों को मॉडल और स्मार्ट बनाना शुरू किया. जब डबल इंजन की सरकार थी तो पांच हजार स्कूलों को बंद कर दिया, ताकि आदिवासियों के बच्चे नहीं पढ़ सकें.

इसके अलावा चंपई सोरेन ने कार्यकर्ताओं से 21 अप्रैल को रांची में इंडिया गठबंधन की ओर से होने वाले न्याय उलगुलान रैली में ज्यादा से ज्यादा तादाद में हिस्सा लेने की अपील की.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- महबूब आलम दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष की संभालेंगे कमान

Trending news