ईडी के रडार पर बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद, जल्द हो सकता है एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1673819

ईडी के रडार पर बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद, जल्द हो सकता है एक्शन

राज्य पुलिस ने जिन मामलों की सूची ईडी को दी गई है, उनमें बड़कागांव थाना केस संख्या 113/21, केरेडारी में कांड संख्या 37/18, कटकमदाग थाना संख्या 96/21 और 217/21 के अलावा कई मामले शामिल है.

ईडी के रडार पर बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद, जल्द हो सकता है एक्शन

हजारीबाग: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ईडी की रडार पर आ गई हैं, बड़कागांव से कांग्रेस विधायक के खिलाफ ईडी में शिकायत दर्ज की गई थी. इसके अलावा बता दें कि ईडी ने राज्य पुलिस अंबा प्रसाद खिलाफ एफआईआर जानकारी मांगी है. साथ ही पुलिस ने विधायक के खिलाफ दर्ज सभी मामलों की सूची तैयार कर जोनल आफिस भेज दिया है.

बता दें कि राज्य पुलिस ने जिन मामलों की सूची ईडी को दी गई है, उनमें बड़कागांव थाना केस संख्या 113/21, केरेडारी में कांड संख्या 37/18, कटकमदाग थाना संख्या 96/21 और 217/21 के अलावा कई मामले शामिल है. इधर, राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया, सत्ता पक्ष जेएमएम और कांग्रेस ने इसे राजनीति से प्रेरित बताया है झारखंड मुक्ति मोर्चा ने संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर दर्ज मुकदमों की जानकारी एडी क्यों नहीं मांगता वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि यह सारी चीजें छवि धूमिल करने के लिए की जा रही है. वहीं उन्होंने कहा कि ईडी को क्या कुछ मिला है यह भी स्पष्ट करना चाहिए सिर्फ लोगों पर आरोप लगाने से नहीं चलता है.

उधर बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि अंबा के पिता पर ना जाने कितने मुकदमे दर्ज हुए हैं. वहीं कई घोटालों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए के शासनकाल में एजेंसी स्वतंत्र रूप से काम कर रही है. ऐसे में अगर अगर गलती नहीं है तो डरने की भी जरूरत नहीं है.

हालांकि आरोप-प्रत्यारोप अपनी जगह है लेकिन जिस प्रकार से दर्ज मुकदमों की जानकारी मांगी गई है ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर अंबा के खिलाफ जिन लोगों ने ईडी से शिकायत की और मामला क्या है. वही क्या ईडी अंबा को पूछताछ के लिए भी बुलाएगी.

इनपुट- आयुष कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Mann ki baat 100th episode: PM मोदी को भा गया बिहार-झारखंड की इन हस्तियों का गुडवर्क, मन की बात का बनाया हिस्सा

 

Trending news