द्रविड़ या रोहित को नहीं इस खिलाड़ी को दिया अक्षर ने अपनी सफलता का श्रेय, बताया-कैसे बदल दी गेम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1520649

द्रविड़ या रोहित को नहीं इस खिलाड़ी को दिया अक्षर ने अपनी सफलता का श्रेय, बताया-कैसे बदल दी गेम

Axar Patel: टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. उनके इस प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में 2-1 से हरा दिया. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया गया था.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: Axar Patel: टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. उनके इस प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में 2-1 से हरा दिया. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया गया था. अपने इस प्रदर्शन को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

इस खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का श्रेय 

अपने प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,'मैं खुश हूं कि मेरी बैटिंग से टीम को फायदा हुआ है. इस सीरीज के लिए मैंने कुछ अलग नहीं किया था. मेरी सफलता का श्रेय हार्दिक पांड्या को जाता है, जिन्होंने मेरा काफी ज्यादा  काफी विश्‍वास बढ़ाया. 

इस दौरान उन्होंने मुझे खुलकर खेलने को कहा था और कहा था कि वो उनका ध्यान रखेंगे. हमने टीम मीटिंग के दौरान काफी ज्यादा योजनाएं बनाई थी. लेकिन मैच में हमसे काफी गलतियां भी हुई. इस दौरान मैंने बस अपनी प्लानिंग पर ध्यान दिया. 

टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने आगे कहा कि मैच में मेरी प्लानिंग काम कर गई. मैंने बल्लेबाजों को अटैक करने का मौका नहीं दिया. इस दौराम मेरी कोशिश थी कि हर समय विकेट हासिल कर सकूं. 

बता दें कि इस सीरीज में अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने इस सीरीज में 117 रन बनाए हैं और उन्होंने तीन विकेट भी हासिल किये हैं. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्‍लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया है. अक्षर पटेल को रवीन्द्र जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है. 

 

Trending news