Bihar News : SSB जवान ने की आत्महत्या,पारिवारिक कलह बनी कारण
Advertisement

Bihar News : SSB जवान ने की आत्महत्या,पारिवारिक कलह बनी कारण

 बिहार में एक एसएसबी के जवान की खुदकुशी की खबर सामने आई है. 27 वर्षीय जवान भारत नेपाल सीमावर्ती सुपौल जिले में तैनात था. जानकारी के अनुसार जवान फतेहपुर BOP की 45वीं SSB बटालियन में शामिल था. जवान ने शुक्रवार की सुबह ये घातक कदम उठाया है. मामले की छानबीन में आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कारण सामने आ रहे हैं. लोगों ने भी बताया कि जवान बीते 3-4 दिनों से तनाव में दिख रहा था. 

Bihar News : SSB जवान ने की आत्महत्या,पारिवारिक कलह बनी कारण

सुपौल : बिहार में एक एसएसबी के जवान की खुदकुशी की खबर सामने आई है. 27 वर्षीय जवान भारत नेपाल सीमावर्ती सुपौल जिले में तैनात था. जानकारी के अनुसार जवान फतेहपुर BOP की 45वीं SSB बटालियन में शामिल था. जवान ने शुक्रवार की सुबह ये घातक कदम उठाया है. मामले की छानबीन में आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कारण सामने आ रहे हैं. लोगों ने भी बताया कि जवान बीते 3-4 दिनों से तनाव में दिख रहा था. 

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
जानकारी के मुताबिक, सुपौल में एक जवान की आत्महत्या से फतेहपुर BOP में हड़कंप मच गया. यहां सुबह 5:45 बजे कैंप उस वक्त थर्रा गया जब तेलंगाना के एक जवान ने खुद को गोली मार ली. मौके पर पहुंचे एसएसबी के डीआईजी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज कर मामले की जाँच की शुरू कर दी है.
 
गर्दन में गोली मारी
एसएसबी डीआईजी पूर्णिया एस.के सारंगी ने बताया कि जवान का नाम विष्णु है. विष्णु तेलंगाना के कार्तिकेनगर थाना एल्लानाडू का रहने वाला था. वह एसएसबी की 64 वीं बटालियन से 2 महीने पूर्व यहां 45 वीं बटालियन में आया था. उन्होनें बताया कि सी माला विष्णु विष्णु ने खुद को गर्दन में गोली मारी है. घटना के तुरंत बाद जवान को वीरपुर एलएन अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने  उसे मृत घोषित कर दिया.

तनाव में था मृतक जवान
डीआईजी के बयान अनुसार मृतक विष्णु ने पारिवारिक नोकझोंक के कारण आत्महत्या की है. 8 माह पूर्व उसकी शादी हुई थी. तीन-चार दिन लगातार पारिवारिक मतभेद के कारण वह तनाव में था. एसएसबी के अधिकारी ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.    

यह भी पढ़े : नशाखुरानी गिरोह ने युवक से लूटा लाखों का सामान, 12 घंटे बाद आया होश

 

 

Trending news