सहरसा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, पीड़ित दम्पति ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
Advertisement

सहरसा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, पीड़ित दम्पति ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

सहरसा में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में जमकर झड़प और मारपीट की घटना हुई. जिसका एक विडियो भी सामने आया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 31 झपड़ा टोला का है. दोनों पक्षों के बीच हो रहे झड़प में आप देख सकते हैं 

सहरसा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, पीड़ित दम्पति ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

सहरसा : सहरसा में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर महिलाओं के बीच जमकर झड़प हो गई. इस झड़प में कई लोगों को गंभीर रूप से घायल हो गए. एक पक्ष के दम्पति ने थाने और एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
सहरसा में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में जमकर झड़प और मारपीट की घटना हुई. जिसका एक विडियो भी सामने आया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 31 झपड़ा टोला का है. दोनों पक्षों के बीच हो रहे झड़प में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक पक्ष के लोग जब दूसरे पक्ष के घर की बाउंड्री को तोड़ रहे होते हैं तब दोनों पक्ष की महिलाएं एक दूसरे को गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू जाती है. फिर दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक यह ड्रामे बाजी चलता रहा है.

पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
घटना को लेकर एक पक्ष के दम्पत्ति ने थाने और एसपी को आवेदन देकर अपने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. पीड़ित पक्ष ने दूसरे पक्ष आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पड़ोसी मो. सलाउद्दीन, मो. शमाल और मो. अलाउद्दीन जो कि बिहार पुलिस में कार्यरत है वो पुलिस का रौब दिखाते हुए जबरन उनके घर के बाउंड्री को तोड़ दिया. जिसका विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए. पीड़ित दम्पत्ति का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोग पुलिस विभाग में होने की बात कहकर उनके घर और जमीन को हड़पना चाहता है और विरोध करने पर  केस में फंसाने और जान से मरवाने की धमकी दे रहे हैं. दम्पति ने थाने और एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस मालमे में जांच की जा रही है. जो दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़िए- Acid Attack In Chatra: चतरा की एसिड अटैक पीड़िता को एयर एंबुलेंस से भेजा गया दिल्ली, एम्स में होगा इलाज

Trending news