भूमि विवाद को सुलझाने बहन के घर गए सेवानिवृत्त फौजी की हत्या, 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1732505

भूमि विवाद को सुलझाने बहन के घर गए सेवानिवृत्त फौजी की हत्या, 5 गिरफ्तार

Bihar Crime: मधेपुरा में एक सेवानिवृत फौजी की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. फौजी अपनी बहन के घर भूमि विवाद सुलझाने गया था. पूरा मामला मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल पंचायत स्थित बिशनपुर वार्ड 12 का है मामला.

भूमि विवाद को सुलझाने बहन के घर गए सेवानिवृत्त फौजी की हत्या,  5 गिरफ्तार

मधेपुरा: Bihar Crime: मधेपुरा में एक सेवानिवृत फौजी की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. फौजी अपनी बहन के घर भूमि विवाद सुलझाने गया था. पूरा मामला मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल पंचायत स्थित बिशनपुर वार्ड 12 का है मामला. जहां एक सेवानिवृत्त फौजी की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दिया. बताया जा रहा है कि अंबिका नंद यादव नामक फौजी अपने बहनोई अरुण यादव के यहां उनके भाई के साथ चल रहे जमीन विवाद को सुलझाने गए थे लेकिन लोगों ने पहले तो उनकी जमकर लाठी डंडे से पिटाई कर दी.

पिटाई के बाद फौजी को गंभीर हालत में मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान फौजी अमीकानंद यादव की मौत हो गई .फौजी के मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक अंबिकानंद यादव के भांजा अनिल कुमार ने बताया कि अरुण कुमार का जमीन विवाद उनके भाई के साथ चल रहा था. एक बार समझौता हो चुका था लेकिन बात नहीं बनी तब जाकर थाना में मामला भी दर्ज करवाया गया था लेकिन समझौता नहीं हो सका. वहीं पुनः एक बार फिरसे जमीन विवाद को सुलझाने पहुंचे फौजी के साथ लोगों ने जमकर मारपीट किया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

वही अंबिका आनंद यादव के रिश्तेदार राजकुमार ने बताया कि इस विवाद को लेकर पूर्व में भी थाना में मामला दर्ज करवाया गया था. लगातार समझौता की बात चल रही थी लेकिन इसी बीच विपक्ष के लोगों के द्वारा अंबिका यादव को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि इस मामले लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आपसी भूमि विवाद को लेकर पंचायत किया गया था लेकिन इस बीच बात नहीं बनी और मारपीट प्रारंभ हो गया. जिसमें सेवानिवृत फौजी गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे लोगों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बहरहाल मौत के बाद तत्काल 5 लोगों हिरासत में लिया गया है.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather: झारखंड में लू चलने से बढ़ी बेचैनी, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

Trending news