Supaul News: पेड़ पर मिला अजगर, डर के साये में रहे गांव वाले, इस तरह से हुआ रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1888411

Supaul News: पेड़ पर मिला अजगर, डर के साये में रहे गांव वाले, इस तरह से हुआ रेस्क्यू

Supaul News: पुलिस बल भी मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों को समझाया कि अजगर की रक्षा करें, उसे कोई मारे नहीं इसका ध्‍यान रखें. उस पर नजर रखें कि वह किधर जा रहा है.

सुपौल में निकाला अजगर

Supaul News: छातापुर प्रखंड के भीमपुर वार्ड 12 में 26 सितंबर दिन मंगलवार को एक विशालकाय अजगर सांप मिलने से गांव में अफरातफरी के साथ दहशत फैल गई. बताया जा रहा है कि कौवे की आवाज पर गांव के कुछ लोगों ने अजगर को एक निम के पेड़ पर देखा, उसके बाद हो हल्ला किया. जिस पर आसपास के लोग जुटे और अजगर को देखने के बाद लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया. दूसरी ओर इस अजगर को देखने सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों को डर भी लग रहा था, इस कारण अजगर के करीब लोग नहीं पहुंच पा रहे थे.

अजगर की रक्षा करें
बहरहाल, कुछ युवकों ने हिम्‍मत जुटाई और अजगर के पास ही डटे रहे. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दिया. जहां सूचना पर प्रशासन ने वन विभाग को सूचित कर दिया. इस बीच स्थानीय थाना की पुलिस बल भी मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों को समझाया कि अजगर की रक्षा करें, उसे कोई मारे नहीं इसका ध्‍यान रखें. उस पर नजर रखें कि वह किधर जा रहा है.

​ये भी पढ़ें:पवन सिंह बना रहे बंगला, क्या पत्नी रहेगी साथ? ज्योति सिंह के वकील का बड़ा खुलासा

वन विभाग की टीम ने अजगर संरक्षण में ले लिया
वहीं, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर सांप को अपने संरक्षण में ले लिया है. वन विभाग के अधिकारी ने अपनी टीम के साथ विशालकाय अजगर को पकड़ लिया है. उसके बाद वन विभाग की टीम ने अपने वाहन से अजगर सांप को सुपौल ले गए हैं.

ये भी पढ़ें:'डबल खिड़की' से रानी को प्यार कर रहे खेसारी लाल यादव, व्यूज देखकर नहीं होगा भरोसा!

Trending news