Bihar News: मधेपुरा एसपी का मोबाइल कॉलगर्ल के पास मिला, बोली- पैसे नहीं दिए तो मोबाइल चुराया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335740

Bihar News: मधेपुरा एसपी का मोबाइल कॉलगर्ल के पास मिला, बोली- पैसे नहीं दिए तो मोबाइल चुराया

Bihar Police: बिहार पुलिस अपनी हरकतों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है. लेकिन इस बार सुर्खियों में आने का कारण रिश्वतखोरी नहीं, बल्कि अय्याशी है. मधेपुरा एसपी का मोबाईल कॉल गर्ल के पास से बरामद हुआ है.

Bihar News: मधेपुरा एसपी का मोबाइल कॉलगर्ल के पास मिला, बोली- पैसे नहीं दिए तो मोबाइल चुराया

मधेपुरा:Bihar Police: बिहार पुलिस अपनी हरकतों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है. लेकिन इस बार सुर्खियों में आने का कारण रिश्वतखोरी नहीं, बल्कि अय्याशी है. मधेपुरा एसपी का मोबाईल कॉल गर्ल के पास से बरामद हुआ है. जिसके बाद कॉलगर्ल भेजने वाली सहरसा की महिला ने खुलासा किया कि मधेपुरा के प्रभारी एसपी के घर पर कॉलगर्ल जाती है. 
 
चार बार लड़की भेजी 
दरअसल मधेपुरा में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जाता है कि यह वीडियो सहरसा डीआईजी कार्यालय में बनाया गया है. वीडियो में महिला ने दावा किया है कि वह मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर एक लड़की को भेजी थी जिसने यह मोबाइल चोरी कर उसे दिया था. महिला का दावा है कि वह और भी पुलिस अधिकारी को लड़कियों का सप्लाई करती थी. वह सदर डीएसपी अमरकांत चौबे के यहां चार बार लड़की भेज चुकी है. इतना हीं नहीं महिला ने रेट का खुलासा करते हुए कहा कि 300 रुपये प्रति घंटे के दर पर वह साहब के यहां लड़की भेजती थी अधिक देर रखने पर 500 रूपया देने की बात की थी. वहीं वीडियो के वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.
 
ये भी पढ़ें- ज्वेलरी शोरूम लूटपाट में पुलिस के हाथ खाली, जिला चेम्बर ने दिया 72 घंटों का अल्टीमेटम
 
पैसे नहीं दिए तो मोबाइल चुराया 
पूरी कहानी के बारे में बताया जाता है कि मधेपुरा एसपी राजेश कुमार जब छुट्टी पर गए थे तो मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का चार्ज मिला था. इसी बीच साहब के द्वारा एक कॉल गर्ल को अपने आवास पर बुलाया गया था. मनमाफिक रेट नहीं मिलने पर लड़की से तकिये के नीचे रखा मोबाइल लेकर चली गयी. इसी बीच डीआईजी के द्वारा मोबाइल पर कॉल आया तो मोबाइल स्विच ऑफ बताया.  फिर क्या था एसपी राजेश कुमार का मोबाइल ही डीआईजी के सर्विलांस पर आ गया. मोबाइल का लोकेशन सहरसा में देख डीआईजी साहब भी सकते में आ गए. फिलहाल मोबाइल को बरामद कर लिया गया है और महिला से पूछताछ की जा रही है. 

Trending news