Bihar News: मधेपुरा पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में हथियार बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323245

Bihar News: मधेपुरा पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Bihar News: मधेपुरा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा करते हुए भारी मात्रा में हथियार का जखीरा बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Bihar News: मधेपुरा पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

मधेपुरा:Bihar News: मधेपुरा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा करते हुए भारी मात्रा में हथियार का जखीरा बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मधेपुरा पुलिस ने इस अभियान को सीमावर्ती सुपौल पुलिस के साथ मिलकर किया था. 

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
पूरा मामला मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित दुलार पिपराही गांव का है. बताया जा रहा है कि सुपौल जिले के पिपरा थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र में मिनी गन फैक्ट्री का लंबे समय से संचालन किया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर पिपरा पुलिस के साथ मिलकर मधेपुरा पुलिस ने गम्हरिया थाना क्षेत्र के पिपराही गांव के वार्ड संख्या 05 में मिथिलेश राम उर्फ ओम प्रकाश राम के घर में चल रहे अवैध गन फैक्ट्री का खुलासा किया. पुलिस ने घर से भारी मात्रा में निर्मित, अर्धनिर्मित विभिन्न तरह के हथियार और हथियार बनाने की सामग्री बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: एक तरफा प्यार में जलायी गयी युवती की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

भारी मात्रा में हथियार बरामद
वहीं इस मामले को लेकर एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पिपरा थाना अध्यक्ष को गम्हरिया थाना क्षेत्र के दुलार-पिपराही वार्ड नंबर 5 में मिथिलेश राम उर्फ ओम प्रकाश राम के घर में अवैध मिनी गन फैक्ट्री संचालन की सूचना मिली. जिस पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव के नेतृत्व में पु०अ०नि० अरविन्द कुमार मिश्रा थानाध्यक्ष गम्हरिया, पु०अ०न० जयंत कुमार सिन्हा, स०अ०नि० रामबच्चन प्रसाद के अलावे सशस्त्र बल एवं चौकीदार के साथ छापेमारी की गई तो मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ. उन्होंने बताया कि बहरहाल भारी संख्या में निर्मित व अर्ध निर्मित हथियार के साथ हथियार बनाने वाली सामग्री बरामद कर कारोबारी मिथलेश राम और उनकी पत्नी तथा बेटा को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस टीम में शामिल दोनों थानाध्यक्ष को पुरस्कृत भी किया जाएगा.

Trending news