Madhepura News: आपसी गैंगवार में कई राउंड चली गोली, एक की मौत, 1 अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा
Advertisement

Madhepura News: आपसी गैंगवार में कई राउंड चली गोली, एक की मौत, 1 अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा

Madhepura News: बिहार के मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र में आपसी गैंगवार में चली कई राउंड फायरिंग में एक की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई और एक की स्थिति गंभीर है. बताया जा रहा कि बदले के भाव से इस घटना को अंजाम दिया गया है.   

प्रतीकात्मक तस्वीर

मधेपुरा: Madhepura News: बिहार के मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र में आपसी गैंगवार में चली कई राउंड फायरिंग में एक की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई और एक की स्थिति गंभीर है. बताया जा रहा कि बदले के भाव से इस घटना को अंजाम दिया गया है.   

दरअसल, बीती 21 फरवरी की शाम को मौरा कवियाही में घर में घुस अपराधियों ने एक युवक को गोली मारी थी. गोलीबारी में बीरबल यादव बुरी तरह घायल हो गए थे. इस दौरान बीरबल के बहनोई विनोद यादव के सिर पर भी बंदूक के बट से अपराधियों ने हमला कर दिया था. लहूलुहान होने के बावजूद बीरबल यादव ने अपराधी संजीत दास को हथियार और गोली के साथ दबोच लिया था. 

इस मामले में संजीत दास के अलावा चंद्र किशोर दास और अज्ञात को आरोपी बनाया गया था. इसी मामले को लेकर बदले की भाव में कल बीते देर शाम आपसी गैगवाड़ में कई राउंड गोली चली. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और एक अपराधी को ग्रामीणों ने धर दबोच कर जमकर पिटाई कर दी. जिससे अपराधी की भी स्थिति नाजुक है. गंभीर हालत देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. 
 
हालांकि गांव में काफी तनावपूर्ण वातावरण है. मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है. ग्रामीण और परिजन कैमरे पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. पुलिस के आलाधिकारी भी सिर्फ जांच कार्रवाई का भरोसा दिला रहे हैं. फिलहाल पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं.  

बताया जा रहा है कि इसी घटना का बदला लेने के लिए संजीत दास के पिता दिनेश दास की रविवार शाम को अपराधियों ने हत्या कर दी. हालांकि परिजन फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं बता रहे है. ग्रामीणों ने बताया कि चार दिन पूर्व गोलीबारी के आरोप में बेटा गिरफ्तार हुआ और आज पिता की हत्या कर दी गई. 
इनपुट- शंकर कुमार, मधेपुरा 

यह भी पढ़ें- Amrit Bharat Station Scheme: पीएम मोदी ने सीवान को दी अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत बड़ी सौगात, 40.13 करोड़ की लागत से होगा पुनर्विकसित

Trending news