'सीमांचल में तुष्टिकरण को बढ़ावा दे रही है बिहार सरकार'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1585913

'सीमांचल में तुष्टिकरण को बढ़ावा दे रही है बिहार सरकार'

बिहार के बेगूसराय के सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पूर्णिया में महागठबंधन की रैली को लेकर तंज कसा है. मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सीमांचल में तुष्टिकरण को बढ़ावा देने के लिए महागठबंधन की रैली है. वहां रैली की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई है. 

'सीमांचल में तुष्टिकरण को बढ़ावा दे रही है बिहार सरकार'

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय के सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पूर्णिया में महागठबंधन की रैली को लेकर तंज कसा है. मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सीमांचल में तुष्टिकरण को बढ़ावा देने के लिए महागठबंधन की रैली है. वहां रैली की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई है. 

'सभी संगठन आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम'
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है. रैली होना कोई गलत बात नहीं है, लेकिन रैली के समय विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना यह गलत है. उन्होंने आगे कहा कि इस रैली में आतंकवादी को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि इस रैली के माध्यम से सभी संगठन आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला है. 

'रैली के बाद किया जाएगा हिंदुओं को प्रताड़ित'
महागठबंधन के रैली को लेकर कहा कि सीमांचल आज बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है. महागठबंधन के तुष्टीकरण की राजनीति के कारण सीमांचल आज जल रहा है. खासकर हिंदू डरे हुए, अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. ये लोग जाकर एक वर्ग को और तुष्टीकरण की राजनीति के तहत संरक्षण देने का काम करेंगे. आज रैली का यह परिणाम निकलेगा. रैली के बाद हिंदुओं को प्रताड़ित किया जाएगा. भारत के लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्य है कि यह कोई राजनीतिक दल सत्ताधारी है. किसी की रैली हो स्कूल की परीक्षाएं, यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं बंद करा दीजिए. यह पूर्णिया के अंदर जो हुआ है वह मुख्यमंत्री को शर्मसार करने वाला हुआ है. पूर्णिया की धरती पर मुख्यमंत्री को बोलना पड़ेगा आज पूर्णिया में क्यों परीक्षा रद्द की गई. 

समाज को तोड़ने का काम कर रहे- ओवैसी
वहीं ओवैसी के उस बयान पर जिसमें भिवानी घटना को सरकार के संरक्षण में करने की बात कही थी. इसपर जमकर निशाना साधा है. मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी का बयान आपत्तिजनक बयान है. देश में विषमता फैलाने का बयान है. देश का बंटवारा आजादी के समय बंटवारा हुआ धर्म के आधार पर. टोटल मुस्लिम पाकिस्तान चले गए और टोटल हिंदू पाकिस्तान से हिंदुस्तान आ गए. पाकिस्तान में हिंदू बचे नहीं, लेकिन भारत में बच गए हैं जो जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं, जहर उगल रहे हैं. आज वह समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि नेहरू की गलतियों के कारण हम आज सजा भुगत रहे है. उसी समय एक देश एक कानून अगर हो गया होता तो आज देश की यह स्थिति नहीं होती. आज जरूरत है जनसंख्या नियंत्रण की, नियंत्रण कानून बने और कॉमन सिविल कोड लगे. वहीं सर तन से जुदा होने वाले बयान पर हिंदू ने कहा था कि ताजिया पर कभी कोई ढेला पत्थर नहीं फेंका, लेकिन हिंदू के कार्यक्रमों पर फेंके जाते है. 

इनपुट-राजीव कुमार 

यह भी पढ़ें- Amit Shah in Bihar Live: मिशन बिहार पर गृहमंत्री अमित शाह, करेंगे लोकसभा चुनाव प्रचार का श्रीगणेश

Trending news