बारात से लौट रही डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आर्केस्ट्रा गाड़ी रोककर उठा ले गए दरिंदे
Advertisement

बारात से लौट रही डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आर्केस्ट्रा गाड़ी रोककर उठा ले गए दरिंदे

Bihar Crime: बिहार में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पश्चिम चंपारण जिले की है. जहां हैवानों ने एकबार फिर से दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है.

बारात से लौट रही डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आर्केस्ट्रा गाड़ी रोककर उठा ले गए दरिंदे

पश्चिम चंपारण: Bihar Crime: बिहार में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पश्चिम चंपारण जिले की है. जहां हैवानों ने एकबार फिर से दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है. बीती रात  जिले के साठी थाना क्षेत्र के धमौरा गांव में एक नर्तकी के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. नर्तकी के साथ रेप की इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब नर्तकियां धमौरा गांव में बरात खत्म होने के बाद वापस अपने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ मनुआपुल जा रही थी. पीड़ित नर्तकी ने पूरे मामले की शिकायत साठी थाने में की है. शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को अपने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के पूजहा थाना के बगही उचाव टोला से बारात साठी थाना क्षेत्र के धमौरा गांव में आई थी. इस बारात में मनुआपुल थाना क्षेत्र के हीरापाकड़ गांव में संचालित न्यू नेहा म्यूजिकल ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के कलाकार भी बाराती पक्ष की ओर से शामिल हुए थे. बारात खत्म होने के बाद नर्तकी समेत सभी कलाकार वापस लौट रहे थे. सभी कलाकार आधी रात को एक गाड़ी में सवार होकर लौट रहे थे. तभी लगभग आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने गांधी चौक के पास आर्केस्ट्रा की गाड़ी को घेर लिया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सुनसान रास्ते में गाड़ी को रोका और अंदर बैठे ड्राइवर और उसके सहयोगी को मारने लगे. इस दौरान बदमाशों ने गाड़ी में बैठी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया.  उसके बाद सभी बदमाशों ने एक नर्तकी को बाहर निकाला और उसे अगवा करके अपने साथ लेकर चले गए. बदमाश नर्तकी को जबरन गाड़ी से उठाकर अपने साथ दूर सुनसान जगह पर लेकर चले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान अन्य आर्केस्ट्रा कर्मी भी उस तरफ दौड़कर गए और अंधेरे में डांसर को ढूंढने लगे लेकिन डांसर व बदमाशों का जब कोई पता नहीं चला तो आर्केस्ट्रा की अन्य नर्तकियों ने इसकी सूचना थाने पर आकर दी. बताया जा रहा है कि पीड़िता बंगाल की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें- बिहार में 16 मई तक ये ट्रेंने रहेंगी कैंसिल, यहां देखें पूरी लिस्ट

Trending news