Bihar Crime: युवक की निर्मम हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1858959

Bihar Crime: युवक की निर्मम हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

युवक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया. वहीं घटना को लेकर जानकारी देते हुए मृत युवक के परिजनों ने बताया कि मृतक सोमवार को शाम के 5 बजे घर से चौक पर जाने की बात कह कर निकाला था.

Bihar Crime: युवक की निर्मम हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

अररिया: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले इन दिनों सातवें आसमान पर है. आए दिन राज्य के अलग-अलग हिस्सों से हत्या, चोरी, डकैती जैसे अपराधों के मामले सामने आते रहते हैं, ताजा मामला अररिया जिले का है. जहां ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के दभड़ा में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक के सर पर प्रहार कर तथा गला रेत कर कर हत्या कर दी. घटना ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के शरणपुर पंचायत के वार्ड संख्या 16 अंतर्गत मुस्लिम टोला दभड़ा का है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई,

वहीं शव की पहचान दभड़ा गांव निवासी मो. शमशाद के 19 वर्षीय पुत्र इम्तियाज के रूप में की गई. शव मृतक के घर से 500 मी दूर उत्तर दिशा में मारिया बकरा नदी के किनारे बांस झाड़ी के समीप से बरामद हुआ. सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राम पुकार सिंह व ताराबाड़ी थानाअध्यक्ष साथ घटनास्थल पर पहुंच और युवक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया. वहीं घटना को लेकर जानकारी देते हुए मृत युवक के परिजनों ने बताया कि मृतक सोमवार को शाम के 5 बजे घर से चौक पर जाने की बात कह कर निकाला था. इसके बाद आज उसका शव बास के झारी के पास मिला युवक का सिर, नाक, कान और हाथ भी काट दिया गया है.

परिजनों ने कहा कि उसके चेहरे पर तेजाब भी फेका गया है. वहीं इस मामले में SDPO राम पुकार सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये हत्यारों की पहचान में पुलिस जुटी है. जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी कर कर ली जाएगी.

इनपुट- रवि कुमार

ये भी पढ़ें- IND vs PAK Weather Update: फिर रद्द हो सकता है भारत-पाकिस्तान का मैच, जानें टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने का समीकरण

Trending news