Bihar Crime: मधेपुरा में बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने की कई राउंड फायरिंग, एक की मौत
Advertisement

Bihar Crime: मधेपुरा में बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने की कई राउंड फायरिंग, एक की मौत

Bihar Crime: बिहार के मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहू गुड़गांव के समीप अज्ञात तीन बाइक पर सवार 6 की संख्या में अपराधियों ने एक बाइक पर सवार दो लोगों पर जमकर गोली बरसा दी. इस दौरान एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है. 

Bihar Crime: मधेपुरा में बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने की कई राउंड फायरिंग, एक की मौत

मधेपुराः Bihar Crime: बिहार के मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहू गुड़गांव के समीप अज्ञात तीन बाइक पर सवार 6 की संख्या में अपराधियों ने एक बाइक पर सवार दो लोगों पर जमकर गोली बरसा दी. इस दौरान एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है. जबकि दूसरे व्यक्ति की स्थिति नाजुक बनी हुई है. 

6 बेखौफ अपराधियों ने दिया आपराधिक वारदात को अंजाम
घायल युवक का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गढ़िया वार्ड संख्या 8 निवासी मनीष कुमार और सिमराहा गांव निवासी सिबा उर्फ शिवम कुमार नामक व्यक्ति मधेपुरा कोर्ट से तारीख कर अपने घर गढ़िया जा रहे थे. इसी बीच मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के समीप साहुगढ़ जाने वाले रास्ते पर अज्ञात तीन बाइक पर सवार 6 बेखौफ अपराधियों ने बड़ी अपराधिक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. 

मौत के बाद मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मधेपुरा पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं मौत के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस मामले को लेकर मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले में छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. 

जल्द सभी आरोपी होंगे गिरफ्तार
मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने आगे बताया कि कुछ दिन पहले मृतक मनीष जेल से बाहर आया है. प्रथम दृश्या ऐसा प्रतीत होता है कि आपसी वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. इस मामले में बहुत जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
इनपुट- शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने कांग्रेस को दिया 17:17:4:2 का फॉर्मूला, कांग्रेस कर रही कम से कम 15:15:8:2 की डिमांड

Trending news