Nalanda: मुकेश सहनी के कार्यक्रम में आपस में ही भिड़े कार्यकर्ता, खूब चले चप्पल-जूते, देखते रहे VIP चीफ
Advertisement

Nalanda: मुकेश सहनी के कार्यक्रम में आपस में ही भिड़े कार्यकर्ता, खूब चले चप्पल-जूते, देखते रहे VIP चीफ

मुकेश सहनी मंच से लोगों को शांत रहने को कहते रहे, लेकिन वे आपस में लड़ती रहीं. बाद में पार्टी के लोग बीच- बचाव किया और दोनों पक्ष को शांत कराया गया.

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani In Nalanda: बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने भी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कमर कस ली है. इस समय वह पूरे बिहार में 'निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा' निकालकर लोगों से जुड़ रहे हैं. इसी कड़ी वह मंगलवार (12 सितंबर) को नालंदा में थे. यहां वह अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, तभी बवाल हो गया. वीआईपी प्रमुख की सभा में कुछ महिलाएं आपस में भिड़ गई. मुकेश सहनी के सामने ही, मंच के पास ही चप्पल-जूते चलने लगे. मुकेश सहनी मंच से लोगों को शांत रहने को कहते रहे, लेकिन वे आपस में लड़ती रहीं. बाद में पार्टी के लोग बीच- बचाव किया और दोनों पक्ष को शांत कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, कुछ कार्यकर्ताओं को मुकेश सहनी के मंच से नीचे उतार दिया गया था. इस दौरान हुई धक्का-मुक्की से महिलाएं भड़क गईं और आपस में ही भिड़ गईं. वीआईपी सुप्रीमो के सामने ही उनकी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और चप्पल बरसाने लगे. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से चप्पल-जूतों की बरसात हो रही है. हंगामा देखकर मुकेश सहनी ने थोड़ी देर के लिए अपना संबोधन रोक दिया था और वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और लोगों को शांत रहने के लिए कहने लगे. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: I.N.D.I.A. के कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक से पहले नीतीश ने लगा दिया अडंगा? मीटिंग में नहीं जाएंगे ललन सिंह

बाद में झगड़ा करने वाले कार्यकर्ताओं को स्थल से बाहर निकाल दिया गया. कहा जा रहा है कि इस सभा में बैठने के लिए कार्यकर्ताओं को बैठने के लिए पर्याप्त संख्या में कुर्सी की व्यवस्था नहीं की गई थी. जहां मीडियाकर्मियों को होना था वहां तक भीड़ थी. जिस समय कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे. कार्यकर्ताओं के भिड़ जाने के बाद थोड़ी ही देर में मुकेश सहनी सभा को समाप्त कर अपने रथ से रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें- लैंड फॉर जॉब घोटाले में लालू की बढ़ी मुश्किलें, केंद्र ने CBI को केस चलाने की मंजूरी

उधर पटना सिटी में निषाद जाति को आरक्षण दिए जाने की मांग को लेकर VIP पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गंगा की लहरों पर नाव द्वारा संकल्प यात्रा निकाला. जहां निषाद समाज के लोगो ने हाथो में VIP पार्टी का झंडा लिए नाव द्वारा इलाको में घूम घूम कर निषाद समाज को जागरूक करने का प्रयास किया. साथ ही सरकार से आरक्षण की मांग की. इस नाव रैली में दर्जनों नाव पर VIP पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे. जो दिदारगंज घाट से प्रारंभ होकर फतेजामपुर घाट पहुंचा. 

Trending news