Bihar BJP Leader Death: पार्टी कार्यालय लाया गया विजय सिंह का शव, फतुहा में होगा दाह-संस्कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778642

Bihar BJP Leader Death: पार्टी कार्यालय लाया गया विजय सिंह का शव, फतुहा में होगा दाह-संस्कार

Bihar BJP Leader Death: बृहस्पतिवार को विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज में बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत के बाद पूरे बिहार में सियासत गरमा गई है. बीजेपी (BJP) शुक्रवार को पूरे बिहार में काला दिवस मनाएगी.

Bihar BJP Leader Death: पार्टी कार्यालय लाया गया विजय सिंह का शव, फतुहा में होगा दाह-संस्कार

पटना:Bihar BJP Leader Death: बृहस्पतिवार को विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज में बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत के बाद पूरे बिहार में सियासत गरमा गई है. बीजेपी (BJP) शुक्रवार को पूरे बिहार में काला दिवस मनाएगी. इससे पहले पटना में बीजेपी पार्टी कार्यालय में  विजय सिंह का पार्थिव शरीर लाया गया. जहां सांसद विधायक सहित कार्यकर्ताओं ने उन्हें अंतिम विदाई दी. बता दें कि आज सुबह बीजेपी के विधानसभा मार्च को रोकने के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई थी. इस विजय कुमार सिंह को काफी गंभीर चोट लग गई थी. वहीं इस घटना पर बीजेपी का कहना है कि विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस के लाठीचार्ज से पार्टी नेता विजय सिंह (Vijay Singh) की मौत हुई है.

बीजेपी के तमाम विधायक इस घटना के विरोध में शुक्रवार सुबह 10 बजे विधानसभा (Bihar Assembly) पहुंचेंगे. विधानसभा परिसर में इस मामले के लेकर धरना प्रदर्शन करेंगे. विधानसभा परिसर में सभी नेता मार्च भी करेंगे. वहीं, जहानाबाद जिला के बीजेपी के महामंत्री विजय कुमार सिंह का दाह-संस्कार फतुहा स्थित सम्मसपुर श्मशान घाट पर शुक्रवार के दिन 11 बजे किया जाएगा.

गुरुवार की रात विजय सिंह का शव बीजेपी के प्रदेश कार्यालय लाया गया. शव को बीजेपी के झंडे में लपेटकर पार्टी दफ्तर लाया गया. जहां पार्टी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं, शुक्रवार को फतुहा में विजय सिंह के शव का दाह संस्कार में बीजेपी के कई राजनीतिक दिग्गज जुटेंगे. इसमें प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, राष्ट्रीय मंत्री ऋतु राज सिन्हा, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा,  सहित कई कई बीजेपी नेता शामिल होंगे. फतुहा के नगर बीजेपी अध्यक्ष श्याम सुंदर केशरी ने इस मामले में जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- बिहार पुलिस के आगे केंद्र की Y सिक्योरिटी फेल! सुरक्षा के बावजूद पिट गए BJP सांसद

Trending news