बीजेपी पर गरजते हुए बोलो तेजस्वी, राजद सिर्फ यादव-मुसलमानों की नहीं A टू Z पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1665014

बीजेपी पर गरजते हुए बोलो तेजस्वी, राजद सिर्फ यादव-मुसलमानों की नहीं A टू Z पार्टी

बिहार की सियासत में इन दिनों एक तरफ महागठबंधन के सात दल और दूसरी तरफ अकेले बीजेपी इन दलों का मुकाबला कर रही है. दोनों तरफ से हो रही सियासी बयानबाजी ने बिहार में सियासी तापमान बढ़ा रखा है. आपको बता दें कि बिहार में राजद पर मुस्लिम यादव की पार्टी होने का लगातार इल्जाम लगता रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की सियासत में इन दिनों एक तरफ महागठबंधन के सात दल और दूसरी तरफ अकेले बीजेपी इन दलों का मुकाबला कर रही है. दोनों तरफ से हो रही सियासी बयानबाजी ने बिहार में सियासी तापमान बढ़ा रखा है. आपको बता दें कि बिहार में राजद पर मुस्लिम यादव की पार्टी होने का लगातार इल्जाम लगता रहा है. ऐसे में आज इसको लेकर राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बयान दिया और साफ कर दिया कि राजद केवल यादव-मुसलमानों की नहीं बल्कि A टू Z पार्टी है. 

हाजीपुर में चौरसिया समाज के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछली बार इस हाजीपुर सीट से राजद ने देव कुमार चौरसिया को टिकट दिया था और वह कम वोटों से हार गए थे. इस बार हम लोग उस कमी को पूरा कर लेंगे. उन्होंने भाजपा पर इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि यह सीट हम लोग किस गड़बड़ी की वजह से हारे थे सभी जानते हैं. 

तेजस्वी ने कहा कि लोग राजद को यादव-मुसलमानों की पार्टी का टैग दे चुके हैं. लेकिन यह सच्चाई नहीं है. राजद तो ए टू जेड पार्टी है. हमलोग नई सोच के साथ आगे बढ़ते हैं और समाज के सभी तबकों को साथ लेकर चलने का काम करते हैं. तेजस्वी ने कहा कि अमन-चौन से ही विकास होता है और चौरसिया समाज ऐसा ही है और हमारी भी सोच यही है.

ये भी पढ़ें- 'मिट्टी में मिला देंगे' वाले बयान पर मिट्टी डालने को तैयार नहीं भाजपा और जदयू नेता, कभी नीतीश गरज रहे तो कभी सम्राट दे रहे सफाई

उन्होंने चौरसिया समाज को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में पान की पारंपरिक खेती को बढ़ावा देने के लिए 40 करोड़ की लागत से प्रोजेक्ट लगने वाला है. इससे पान की खेती को बढ़ावा मिलेगा. ऐसे में हम चौरसिया समाज के साथ खड़े हैं. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए चौरसिया समाज के लोग दूसरे प्रदेशों से भी यहां पहुंचे थे.  

 

Trending news