नीतीश कुमार की नहीं, आप अपनी चिंता करें सुशील मोदी जी, संजय झा ने बोला बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2045106

नीतीश कुमार की नहीं, आप अपनी चिंता करें सुशील मोदी जी, संजय झा ने बोला बड़ा हमला

Lok Sabha Election 2024: सुशील कुमार मोदी ने कहा था, नीतीश कुमार ब्लैकमेल करके संयोजक बनने जा रहे हैं. उनको उम्मीद थी की वे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनेंगे. इसलिए वे NDA से अलग हुए कि INDIA उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाएगा, लेकिन उन्हें झुनझुना थमा दिया गया. इस पर संजय झा ने कहा कि नीतीश जी इस एलायंस के सूत्रधार रहे हैं. इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग कैसे होगी, इसकी कोई चिंता न करे.

सुशील मोदी और संजय झा (File Photo)

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी के नीतीश कुमार पर दिए बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है. बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने सुशील कुमार मोदी के बयान पर कहा, वे अपनी चिंता करें और नीतीश कुमार जी की चिंता छोड़ दें. संजय झा ने कहा, जो हमारी 16 सीटिंग सीट है वो हमारी तो है ही. कांग्रेस को क्या लड़ना है, कहां लड़ना है, इसको लेकर राजद से बात हो रही है. हम शुरू से बोलते रहे हैं नीतीश जी पीएम मैटेरियल हैं. हालांकि ये इच्छा कभी जाहिर नहीं की हमने. 

संजय झा ने यह भी कहा कि नीतीश जी इस एलायंस के सूत्रधार रहे हैं. इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग कैसे होगी, इसकी कोई चिंता न करे. जेडीयू और हमारे नेता को किसी पद की चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश जी की चाहत थी, वो उन्होंने कर दिया. सीट शेयरिंग में डिले हो गया है. अभी उसी पर फोकस रहेगा. Ed की रेड पर कहा संजय झा बोले, जैसे-जैसे चुनाव आएगा, रेड बढ़ेगा. 

उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी सीट शेयरिंग जल्दी चाहती है. मैक्सिमम जगह वन टू वन फाइट होना चाहिए. अरुणाचल में कैंडिडेट उतारने को लेकर उन्होंने कहा, अब समय नहीं है. कुछ जगह हमने प्रत्याशी डिक्लेयर किए हैं. उन्होंने कहा कि जनवरी में कम से कम सीट शेयरिंग फॉर्मूला तय हो जाना चाहिए. 

इससे पहले सुशील कुमार मोदी ने कहा था, नीतीश कुमार ब्लैकमेल करके संयोजक बनने जा रहे हैं. उनको उम्मीद थी की वे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनेंगे. इसलिए वे NDA से अलग हुए कि INDIA उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाएगा, लेकिन उन्हें झुनझुना थमा दिया गया. संयोजक का काम मुंशी का काम है, फोन करके सूचना देना और मीटिंग बुलाना. नीतीश कुमार को कौन पूछने वाला है? वे 44 विधायक के नेता हैं ममता बनर्जी के 215 विधायक हैं, वे बंगाल में CPM और ममता बनर्जी में समझौता करा सकते हैं?

ये भी पढ़ें: 'टाइगर अभी जिंदा है...', मंत्री अशोक चौधरी के बयान से सियासत में मचा हड़कंप

नीतीश कुमार ने संयोजक और पीएम उम्मीदवारी के लिए पद के लिए कोई आवेदन नहीं दिया है: नीरज कुमार 

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि नीतीश कुमार जी ने क्या कोई एप्लीकेशन दिया है संयोजक और पीएम उम्मीदवार बनने के लिए. संयोजक का पद कौन सृजित कर दिया. जान-बूझकर एक प्रयास किया जाता है कि नीतीश कुमार की मुहिम पर विराम लग जाए. सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए नीरज कुमार ने कहा, आपको जानकारी है ना कि नीतीश कुमार किसी पद के इच्छुक नहीं हैं. कोई उम्मीदवार नहीं हैं और संयोजक पद के लिए कोई आवेदन नहीं दिया है. जहां तक संयोजक पद की आप मर्यादा पर सवाल खड़ा कर रहे हैं तो आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने जॉर्ज फर्नांडिस को संयोजक बनाया था. इतिहास के पन्नों को कुरेदकर आप अटल जी को भी अपमानित कर रहे हैं.

Trending news