मोदी सरकार की योजनाओं के बहाने स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहीं ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2053483

मोदी सरकार की योजनाओं के बहाने स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहीं ये बड़ी बात

Bihar News: मंदिर चाहे लोकतंत्र का हो या प्रभु राम का सेवा देने में प्रधान सेवक ने कोई चूक नहीं किया और सेवा दिया और देश का विकास भी किया. इसके अलावा विरासत को भी बचाने का काम किया है. इस देश की सबसे बड़ी विरासत देश का विकास है. अटल जी कहते थे कि अंधेरा हटेगा तो कमल खिलेग.

मोदी सरकार की योजनाओं के बहाने स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहीं ये बड़ी बात

पटना : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मंगलवार को बिहार भाजपा प्रदेश द्वारा आयोजित एक कार्यशाला में शामिल हुई. उन्होंने आज कार्यशाला के दौरान कहा कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद और जनता को विकसित भारत की कल्पना नरेंद्र मोदी के कार्य शैली को जन-जन तक पहुंच रही है. साथ ही कहा कि भारत पूर्ण रूप से संपन्न हो इसका संकल्प प्रधान सेवक ने लिया है साल 2014 में संसद की चौखट पर शीश नवाने वाले व्यक्ति को 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. 2013 में बीजेपी ने नरेंद्र मोदी को प्रस्तुत किया तब कांग्रेस की सरकार में शिष्य पर घोटाले थे देश के जनता चाहती थी ऐसी पार्टी और एक ऐसे नेता आये देश का विकास करें.

अटल जी कहते थे अंधेरा हटेगा तो कमले खिलेगा
बिहार के राजनीतिक पृष्ठभूमि में अभी हल-चल है. सुना है एक बिहार के नेता ने कहा कि मंदिर जाने से क्या होगा. मंदिर चाहे लोकतंत्र का हो या प्रभु राम का सेवा देने में प्रधान सेवक ने कोई चूक नहीं किया और सेवा दिया और देश का विकास भी किया. इसके अलावा विरासत को भी बचाने का काम किया है. इस देश की सबसे बड़ी विरासत देश का विकास है. अटल जी कहते थे कि अंधेरा हटेगा तो कमल खिलेग.

भाजपा ने जनता तक पहुंचाया सब्सिडी का लाभ 
जब नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय आवाहन किया था तो उन्होंने कहा था कि अपनी गैस सब्सिडी छोड़ दीजिए. गरीबों को सहयोग कर सकूं एक करोड़ देश के लोगों ने सब्सिडी छोड़ी 10 करोड़ लोगों को वह वाला योजना की लाभ मिला. गैस के सिलेंडर में इंडिया गठबंधन वाले हमारे तस्वीर लगते हैं लेकिन मैं घर में घुसकर राहुल को हराने का काम किया.

पीएम ने बनवाएं 74 एयरपोर्ट
उन्होंने कहा कि 70 साल में परिवारवाद के चलते अपनी तिजोरिया पूछते रहे और आज मोदी को सब ने आशीर्वाद दिया तो 11 करोड़ घरों में शौचालय बना. यह यूपीए वाले छीकते हैं तो विदेश में जाते हैं डॉक्टर को दिखाने मोदी ने जब प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने संकल्प लिया, जो चप्पल पहनने वाले वह भी हवाई जहाज की यात्रा करेंगे. प्रधानमंत्री ने 74 एयरपोर्ट बनवाएं.

लालू ने चारे के साथ रेल में भी किया घोटाला
स्मृति ईरानी ने लालू यादव पर निशाना चाहते हुए कहा कि कुछ नेताओं ने रेल में खेला-खेल. मुझे लगता था कि चारे तक उनका खेल है रेल में भी उन्होंने खेल कर दिया. साथ ही कहा कि हम अमेठी से है हमारे यहां एक रेल के लिए इंदिरा गांधी, राहुल गांधी, सोनिया गांधी सब थे लेकिन उन्होंने नहीं दिया. राहुल गांधी ने भी वादा किया नहीं दिया लेकिन पटरी कब लगे जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने. हमने संयम दिखाए धर्म के लिए धेय दिखाए हम कहते थे मंदिर हम वहीं बनाएंगे सामने से करते चलो तारीख नहीं बताएंगे, लेकिन अब तो तारीख सब जानते हैं हम लोगों ने धर्म के लिए धैर्य दिखाया.

मोदी सरकार ने हर गांव में बनवाएं शौचालय
उन्होंने कहा कि मोदी हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं अमेठी  40 साल कांग्रेस का दबदबा था कई प्रधानमंत्री वहां से हुए लेकिन लोगों को शौचालय नहीं मिला यह कांग्रेस वाले 5 साल पर चुनाव में केवल जाते थे, गांधी अपना वह पारिवारिक सीट मानता लेकिन वहां पर बिजली शौचालय मोदी सरकार में बनी. अभी विपक्ष के द्वारा जो गठबंधन है टूट जा रहा है बिहार में भी इसका देखा जा रहा है. कई लोग प्रधानमंत्री के रेस में हैं जो टॉस कर रहे हैं. बिहार में ऐसे हैं जो यह नहीं जज कर पा रहे हैं कि वह मुख्यमंत्री के रेस में है या प्रधानमंत्री की रेस में है. हमारी रिपोर्ट कार्ड में पास लिखा है उनकी रिपोर्ट कार्ड में फेल लिखा है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- Top Up loan : होम लोन पर ऐसे लें टॉपअप लोन, किसी भी गारंटी नहीं है जरूरत

 

Trending news