स्लीपर सेल पर बढ़ा बिहार का सियासी पारा, चल रहा आरोप-प्रत्यारोप का दौर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1267752

स्लीपर सेल पर बढ़ा बिहार का सियासी पारा, चल रहा आरोप-प्रत्यारोप का दौर

बिहार का मौसम जरूर सुहावना है लेकिन सियासी गलियारों में गर्माहट देखी जा रही है. बिहार में बढ़ते स्लीपर सेल के बयान पर विपक्ष बीजेपी को जोरदार तरीके से घेरा रहा है और इसके लिए जिम्मेदार बीजेपी को ही माना है.

स्लीपर सेल पर बढ़ा बिहार का सियासी पारा, चल रहा आरोप-प्रत्यारोप का दौर

पटनाः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान पर बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. बिहार का मौसम जरूर सुहावना है लेकिन सियासी गलियारों में गर्माहट देखी जा रही है. बिहार में बढ़ते स्लीपर सेल के बयान पर विपक्ष बीजेपी को जोरदार तरीके से घेरा रहा है और इसके लिए जिम्मेदार बीजेपी को ही माना है. जबकि बीजेपी कह रही है कि विपक्ष राजनीति कर रही है.

पिछले आठ सालों से भाजपा के हाथ में देश की सत्ता
राष्ट्रीय जनता दल के विधायक राकेश रौशन ने कहा है कि जब देश की सत्ता पिछले 8 सालों से भारतीय जनता पार्टी के हाथ में है. बिहार की सरकार 17 सालों से वह चला रहे हैं. ऐसे में स्लीपर सेल बढ़ जाने की वजह पर भी बयानबाजी कर रहे हैं तो जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं. कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है. बीजेपी सिर्फ बयानबाजी करती है, काम कुछ नहीं करती है. 

आतंकवाद के मुद्दे पर हम सरकार के साथ
कांग्रेस नेता हरखू झा ने कहा कि बीजेपी के इस बयान पर कांग्रेस ने भी जोरदार पलटवार किया और कहा है कि देश की सत्ता आतंकवाद खत्म करने के नाम पर वे संभाले थे. महंगाई खत्म करने नारे के साथ बीजेपी सरकार में आए. आज हो क्या रहा है. कांग्रेस में हमेशा कहा है कि आतंकवाद के मुद्दे पर सरकार के साथ हैं. फिर स्लीपर सेल कैसे पढ़ रहे हैं और कौन दोषी है.

जायसवाल के बयान पर जदयू ने उठाए सवाल
संजय जायसवाल के बयान पर जदयू भी सवाल पूछ रहा है. जदयू एमएलसी गुलाम गौस ने कहा है कि वे बढ़ती हुई महंगाई पर भी बोलते है. डीजल पेट्रोल गैस आदि के दाम बढ़े जा रहे हैं. अगर मुद्दे पर बात करें, तो स्लीपर सेल बढ़ गए हैं इस मामले पर केंद्र सरकार क्या कर रही है उनकी जवाबदेही क्या है. आखिर आज अचानक इन जिले में स्लीपर सेल कैसे निकल रहें और मुद्दे को बदलते रहते हैं.

भाजपा ने विपक्ष का ऐसे दिया जवाब
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अफजर शमशी ने विपक्ष पर सवाल देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहने की वजह से ही यह कार्रवाई हो रही है. हर जगह पर स्लीपर सेल पकड़े जा रहे हैं. विपक्ष सिर्फ राजनीति कर रही है.

Trending news