'तेरे नाम का ही सिंदूर लगाएंगे..' रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर छोड़े बयानों के तीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2419539

'तेरे नाम का ही सिंदूर लगाएंगे..' रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर छोड़े बयानों के तीर

Bihar Politics: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंन नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए एक्स पर पोस्ट शेयर किया है.

रोहिणी आचार्य(फाइल फोटो)

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए चाचा नीतीश पर तीखा वार किया है. दरअसल शुक्रवार को नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा के एक कार्यक्रम में अपनी पुरानी बात को दोहराते हुए कहा था कि अब वो इधर से उधर नहीं जाएंगे. रोहिणी आचार्य ने इस पर चाचा नीतीश पर तंज कसते हुए एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है.

रोहिणी ने अपने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कल तीज के दिन 'किसी' ने फिर से झूठी कसम खाई " अब कहीं नहीं जाएंगे , 'तेरे' नाम का ही सिंदूर लगाएंगे , 'तेरे' साथ ही निभाएंगे " ..कौन विश्वास करेगा ! जो करेगा वो धोखा खाएगा . वहीं रोहिणी के इस पोस्ट ने बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है.

बता दें कि बिहार की सियासत में नीतीश कुमार के पाला बदलने को लेकर हमेशा सुगबुगाहट बनी रहती है. नीतीश कुमार इससे पहले भी कई बार इन कयासों पर बयान दे चुके हैं. कभी प्रधानमंत्रई नरेंद्र मोदी के सामने तो कभी अमित शाह के सामने वो कहते रहते हैं कि अब वो इधर से उधर नहीं जाएंगे. वहीं शुक्रवार को बिहार दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने भी उन्होंने अपने इस बयान को दोहराया.

ये भी पढ़ें- खबर का असर, BPSC शिक्षक बहाली फर्जीवाड़ा मामले की जांच करेगी चार सदस्यीय टीम, तीन दिन में सौंपेगी रिपोर्ट

नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा के सामने कहा कि पहले की सरकार क्या करती थी? मुझसे दो बार गलती हो गई कि उनके साथ मैं चला गया. हमारा तो शुरू से ही रिश्ता रहा है. 1995 से ये चलता रहा है. बीच में दो बार हमसे गलती हुई, मैं इधर-उधर हुआ लेकिन अब ऐसी नहीं होगा. कभी दिल्ली में तो कभी यहां उनका झूठा पर्चा छपता रहता है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news