राजद को है इस बात का डर, मनोज झा ने नीतीश कुमार से की ये अपील
Advertisement

राजद को है इस बात का डर, मनोज झा ने नीतीश कुमार से की ये अपील

RJD: बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद राजद लगातार सीएण नीतीश कुमार पर हमलावर है. इस बीच राजद के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो मनोज झा ने कहा कि नौकरी और रोजगार देने वाली महागठबंधन सरकार को खत्म करने की दिशा में साजिश की गयी.

राजद को है इस बात का डर, मनोज झा ने नीतीश कुमार से की ये अपील

पटना:RJD: बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद राजद लगातार सीएण नीतीश कुमार पर हमलावर है. इस बीच राजद के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो मनोज झा ने कहा कि नौकरी और रोजगार देने वाली महागठबंधन सरकार को खत्म करने की दिशा में साजिश की गयी. बतौर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग में 1.35 लाख से अधिक नौकरी के लिए प्रक्रिया शुरू की थी. मनोज झा ने दो माह के अंदर उसे पूरा करने की मांग की. राज्य सरकार से उन्होंने 30 से 40 दिनों के अन्दर एक लाख और शिक्षकों की नियुक्ति को पूरा करने के साथ-साथ गृह विभाग, सहकारिता विभाग, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग सहित अन्य विभागों के लिए खाली रिक्तियों को पूरा कराने की मांग की.

सांसद मनोज झा ने सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि इन नियुक्तियों को इसलिए मत रोकिये कि, इसका विजन राजद नेता तेजस्वी यादव का था. बिहार के युवाओं का सपना समझ कर इसे पूरा कीजिए. यह बिहार के हित की बात है. राज्य सरकार से कहा कि वो राजनीतिक लड़ाई लड़े, लेकिन राज्य के युवाओं को नौकरी देने की प्रक्रिया को बाधित न करे. कहा कि दो कैबिनेट में आशा और ममता के मानदेय बढ़ाने का प्रस्ताव लाने से रोक दिया गया. जबकि तेजस्वी यादव स्वास्थ्य मंत्री के रूप में इस पर हस्ताक्षर कर दिया है. ममता और आशा के मानदेय को जल्द से जल्द पूरे राज्य में लागू किया जाये.

इस दौरान एक सवाल के जवाब में मनोज झा ने कहा कि जातीय गणना कराने का पूरा श्रेय तेजस्वी यादव को जाता है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को धन्यवाद देते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इसके लिए आवाज उठायी. कहा कि कांग्रेस और डीएमके ने राष्ट्रीय स्तर पर भी समर्थन देकर इसे आगे बढ़ाया. संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, प्रदेश उपाध्यक्ष वृषिण सिंह पटेल, प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, चित्तरंजन गगन,  संजय कुमार यादव और उपेंद्र चंद्रवशी आदि नेता उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- Hemant Soren News Live: सीएम आवास पर बढ़ी हलचल, विधायकों को शिफ्ट करने की तैयारी?

Trending news