Bihar Politics: 'भगवान राम का किया जा रहा व्यवसायीकरण...', लालू के करीबी नेता का विवादित बयान
Advertisement

Bihar Politics: 'भगवान राम का किया जा रहा व्यवसायीकरण...', लालू के करीबी नेता का विवादित बयान

Bihar Politics: आरजेडी नेता भोला यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जाति जनगणना कराकर, जिसकी जितनी हिस्सेदारी, उसकी उतनी भागीदारी के तहत 75% आरक्षण देने का काम किया है.

बिहार की खबरें

Bihar Politics: धार्मिक मुद्दों पर बिहार में सियासी नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर लालू प्रसाद यादव की पार्टी के नेता विवादित बयान दे रहे हैं. आरजेडी नेता मंदिर और भगवान राम पर भी बयान देने से पीछे नहीं रह रहे हैं. इस बीच लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी नेता कहे जाने वाले भोला यादव ने राम पर विवादित बयान दे दिया है. आइए जानते हैं आरजेडी नेता भोला यादव ने भगवान पर क्या बोला है.

आरजेडी नेता भोला यादव ने कहा कि सियासी फायदा के लिए आज भगवान राम का व्यवसायीकरण किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि हमारे नेता ने चुनाव के वक्त 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, जिसे सरकार बनने के बाद से इस दिशा काम किया जा रहा है. भोला यादव ने कहा कि इस वित्त वर्ष में 10 लाख युवाओं रोजगार मुहैया करा दिया जायेगा.

दरअसल, अररिया के टाउन हॉल में आयोजित कार्यकर्ता संवाद में आरजेडी नेता भोला यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जाति जनगणना कराकर, जिसकी जितनी हिस्सेदारी, उसकी उतनी भागीदारी के तहत 75% आरक्षण देने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: बिहार में NDA में ऐसे हो सकता है सीट बंटवारा! पारस और चिराग को मिलेगी इतनी सीटें

राजद विधायक राकेश रौशन का बयान

बता दें कि राजद विधायक राकेश रौशन ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा और आरएसएस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मंदिर-मस्जिद का सहारा लेकर धर्म का चादर ओढ़ कर लोगों कर भम्रित रहे हैं.  राकेश रौशन ने राम मंदिर को लेकर कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग मंदिर और मस्जिद का सहारा लेकर धर्म का चादर ओढ़कर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं. अयोध्या में बन रहे रामलला के मंदिर के निर्माण में यूपी सरकार अपने संसाधन से व्यवस्था करवा रही है. 

Trending news