Bihar Politics: रणदीप सुरजेवाला के बयान ने बढ़ाया बिहार का भी सियासी पारा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1824633

Bihar Politics: रणदीप सुरजेवाला के बयान ने बढ़ाया बिहार का भी सियासी पारा!

Bihar Politics: कांग्रेस के महासचिव और सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला कैथल में जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे और वहां उन्होंने भाजपा के वोटरों को लेकर जिस शब्द का प्रयोग किया उसके बाद पूरे देस में राजनीतिक तापमान बढ़ गया है.

(रणदीप सुरजेवाला)

पटना: Bihar Politics: कांग्रेस के महासचिव और सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला कैथल में जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे और वहां उन्होंने भाजपा के वोटरों को लेकर जिस शब्द का प्रयोग किया उसके बाद पूरे देस में राजनीतिक तापमान बढ़ गया है. दरअसल इसी बयान का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है, सुरजेवाला ने यहां भाजपा के वोटरों को राक्षस प्रवृत्ति का बताया. उन्होंने आगे कहा कि मैं उन्हें महाभारत की धरती से श्राप देता हूं. 

इस दौरान रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बीजेपी और जेजेपी पर जमकर निशाना साधा, सुरजेवाला ने जन आक्रोश प्रदर्शन में कहा कि, जो लोग बीजेपी और जेजेपी को वोट देते हैं और बीजेपी समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं, मैं महाभारत की इस भूमि से आज उन्हें श्राप देता हूं. अब इस बयान पर पर राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. 

ये भी पढ़ें- सूर्य-शुक्र की युति चमका देगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, ऐसे होगा भाग्योदय

राजद प्रवक्ता ऐजाज अहमद ने कहा कि इस तरह का बयान हमने सुना नहीं है, लेकिन इस तरह के बयान से सबको बचना चाहिए और जो परंपरा बीजेपी में राजनीति में अपसंस्कृति का शुरू किया है और राजनीति में अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. उस भाषा से सभी को बचना चाहिए. 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने किस संदर्भ में बोला ये तो मैं नहीं जानता पर प्रधानमंत्री ने जिस तरह से लोकसभा में अपने आचरण को दिखाया, जिस प्रकार से स्मृति ईरानी अपने आचरण को दिखाई, बीजेपी के तमाम मंत्री सदन में जो अपने आचरण को दिखाए की अविश्वास प्रस्ताव मणिपुर में उन मुद्दो पर जहां महिलाओं को नंगा घुमाया. उस पर कुछ भी नहीं बोला. 

वहीं जेडीयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला बड़े नेता हैं, कद्दावर नेता हैं, किन परिस्थितियों में उन्होंने इस तरह का वक्तव्य दिया है, उनके इस बयान के पीछे निश्चित यही कारण रहा होगा की बीजेपी जिस तरह से समाज में तनाव फैला रही है, उन्माद की राजनीति कर रही है. उसी को लेकर यह बयान आया होगा. 

बता दें कि अब सुरजेवाला के बयान पर बिहार में उनके गठबंधन सहयोगी भी सीधे तौर पर समर्थन करने से बचते नजर आ रहे हैं और इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया बहुत घूमा फिराकर दे रहे हैं. 
रिपोर्ट:शिवम
 

Trending news