अतीक-अशरफ की हत्या पर सीएम योगी को पीके की चेतावनी, बोले- आप पर भी चला सकते हैं गोली...
Advertisement

अतीक-अशरफ की हत्या पर सीएम योगी को पीके की चेतावनी, बोले- आप पर भी चला सकते हैं गोली...

अतीक अहमद की हत्या मामले को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं उन लोगों में से हूं जो रूल ऑफ लॉ को फॉलो करने में विश्वास करते हैं. किसी का एनकाउंटर करना, न्यायसंगत नहीं है.

प्रशांत किशोर

Atiq-Ashraf Murder: यूपी के बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की चर्चा पूरे देश में हो रही है. इस मुद्दे राजनीति भी जारी है. बिहार भी इससे अछूता नहीं है. बीजेपी को छोड़कर बिहार के ज्यादातर राजनेता इस मामले में योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. अब इस मामले में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टिप्पणी भी सामने आई है. 

अतीक अहमद की हत्या मामले को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं उन लोगों में से हूं जो रूल ऑफ लॉ को फॉलो करने में विश्वास करते हैं. किसी का एनकाउंटर करना, न्यायसंगत नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र हमारी ताकत है. संविधान की कुछ खामियों को दूर करने के बजाय पुलिस राज के पक्ष में खड़ा होना हमारे समाज के लिए ठीक नहीं है.

सीएम योगी को दी चेतावनी

पीके ने यूपी में एनकाउंटर पॉलिसी पर सीएम योगी को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि देश को पुलिस राज बनाना सही नहीं है. आज जो पुलिस वाला गोली किसी और पर चला रहा है हो सकता है वह गोली हम पर, आप पर चला दे, इसलिए यह तरीका सही नहीं है. हालांकि उन्होंने यह माना कि अतीक-अशरफ से जनता त्रस्त थी. उन्होंने कहा कि आज जनता ताली बजा रही है या फिर समाज का एक वर्ग इसे अच्छा मान रहा है, इससे यह जाहिर होता है कि जनता कितनी त्रस्त थी. 

ये भी पढ़ें- Tej Pratap Yadav Threat: तेज प्रताप यादव को फोन कॉल से मिली धमकी, औरंगाबाद से क्या है कनेक्शन, जानें पूरा मामला

कन्हैया कुमार ने शाह पर साधा निशाना

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ने कहा कि इस हत्याकांड में गृह मंत्री से पूछना चाहिए कि लॉ एंड ऑर्डर का मामला है और इसके अलावा वो देश के गृह मंत्री हैं, अपने स्तर पर क्या कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि एक वक्त आप भी तड़ीपार थे लेकिन देश में कानून का राज था तभी आप बरी हुए और चुनाव को लड़कर गृह मंत्री बन गए

Trending news