Bihar Politics: हाजीपुर में बोले पशुपति कुमार पारस- बिहार को विशेष दर्जा नहीं मिल सकता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1979996

Bihar Politics: हाजीपुर में बोले पशुपति कुमार पारस- बिहार को विशेष दर्जा नहीं मिल सकता

Bihar Politics: बिहार के हाजीपुर पहुंची केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला और कहा कि वह भूल गए जब लालू बोलते थे तेल पिलावन लाठी घुमावन तब क्या बांटा जा रहा था.

फाइल फोटो

हाजीपुर: Bihar Politics: बिहार के हाजीपुर पहुंची केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला और कहा कि वह भूल गए जब लालू बोलते थे तेल पिलावन लाठी घुमावन तब क्या बांटा जा रहा था. दरअसल तेजस्वी यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा तलवार बांट रही है और गम कलम बांट रहे हैं.  

ऐसे में हाजीपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि शायद आप लोग वह समय भूल गए जिस समय लालू प्रसाद यादव कहते थे तेल पिलावन लाठी घुमावन. दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा सोनपुर में एक बयान दिया था. इसी पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार ने पलटवार किया. शनिवार को तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था कि भाजपा द्वारा तलवार बांटा जा रहा है और हम कलम बांटते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में हथकड़ी वाले 'गुरुजी'! मिली नियुक्ति वाली चिट्ठी

इस पर मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की लाठी में तेल पिलाओ और लाठी घुमाओ शायद वह भूल गए हैं. कलम और तलवार की बात नहीं है. देश के लोगों को सुरक्षा चाहिए. देश के बेरोजगार लोगों को रोजगार चाहिए शिक्षा चाहिए, जो भी मेरी गरीब बेटी माताएं हैं उन्हें पेंशन चाहिए. अगर भारत सरकार अपना स्कीम बंद कर दे तो बिहार सरकार के कर्मचारियों को वेतन मिलना बंद हो जाएगा. 

मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार को विशेष दर्जा नहीं मिलने वाला है. उसका एक क्रेटेरिया बना हुआ है. जब भारत सरकार में नीतीश कुमार कृषि मंत्री और रेल मंत्री थे. उनको पता था की राज्य को विशेष दर्जा देने के लिए क्या मापदंड है. उस मापदंड के अनुसार बिहार को विशेष दर्जा नहीं मिल सकता है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह चुनावी स्टंट है. सामने चुनाव है, इसीलिए इसको मुद्दा बना रहे हैं. 
Ravi Mishra
 

Trending news