Bihar News: नीतीश की पार्टी को उनके कार्यकर्ताओं ने दिया झटका, हजारों की संख्या में थामा भाजपा का दामन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2048625

Bihar News: नीतीश की पार्टी को उनके कार्यकर्ताओं ने दिया झटका, हजारों की संख्या में थामा भाजपा का दामन

Bihar News: दरभंगा के जुबली हॉल में बीजेपी के मिलन समारोह के कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के साथ दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर मौजूद थे.

फाइल फोटो

दरभंगा: Bihar News: दरभंगा के जुबली हॉल में बीजेपी के मिलन समारोह के कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के साथ दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर मौजूद थे. इसी कार्यक्रम में जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफ़ेसर राम मोहन झा के साथ तकरीबन दो हजार जदयू के कार्यकर्ता, समर्थक ने अपनी पार्टी को छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया. 

ये भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर पर क्या बोल पड़े तेज प्रताप यादव? देखें एक नजर

खुद बीजेपी नेता आरसीपी सिंह और दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने जदयू छोड़ बीजेपी में आये लोगों का स्वागत किया. इसके साथ ही अपने संबोधन भाषण में आरसीपी सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया. वहीं मोदी राज में देश में हुए विकास की न सिर्फ गिनती कराई बल्कि कैसे देश दुनिया में भारत अपना डंका बजा रहा है इसकी भी चर्चा की. 

इस बाबत आरसीपी सिंह ने कहा की जब 2024 में बिल्कुल ही स्पष्ट हो जायेगा की जनता दल यू नहीं बची,तब होगा क्या? उनके विधायक जायेंगे कहा? आज ही उन्के विधायक से पूछ लीजिए, नींद नहीं आ रही उनको. असमंजस की स्थिति में हैं. विधानसभा टर्म से पहले ही चुनाव होगा. कोई भी व्यक्ति सोचता है की उसके भविष्य होगा क्या? जदयू के विधायकों को भविष्य अंधकार में लग रहा है, क्योंकि उनके सर्वमान्य नेता ने बता दिया है की जदयू का नेतृत्वकर्ता उनके बाद कोई नहीं है. 

ऐसे में जो नेता आरजेडी का दामन थामेंगे, उनका भविष्य भी आरजेडी की तरह हो जायेगा. मैं हमेशा सही तथ्य बयां करता हूं. मैं जदयू में रहकर भी सही तथ्य बयां कर रहा था. वर्ष 2020 में जनता ने एनडीए के नेता के तौर पर जनादेश दिया था की आप बिहार का काम कीजिए. जब आप जनादेश का अपमान कीजियेगा, तो जिसने आपको समर्थन दिया, वो आपके खिलाफ हो जायेगा. जनता दल यू की पूरी राजनीति आरजेडी के खिलाफ रही. जब आप उसके साथ चले जायेंगे, तो आपके साथ कौन रहेगा. मैं देख रहा हूं की जद यू का कोई भविष्य नहीं बचा है. अब उनके नेता ही सेंट्रल स्टेज से गायब हैं. उन्होंने कह दिया है की बिहार में आगे सरकार बनेगी तो नेतृत्व कौन करेगा, आरजेडी के नेता का नाम ले रहे हैं. मैं बार-बार बोल रहा हूं और मुझे इसकी चिंता भी है की नीतीश जी की स्वास्थ्य अब वैसा नहीं है. वे मानसिक रुप से आज उस स्थिति में नहीं है की बिहार की जनता की सेवा कर सकें. आगर हमारे साथ होते तो हम जरूर उनका ईलाज कराते. 

वहीं सांसद गोपालजी ठाकुर ने भी जदयू के बारे में बताया कि अब उसका अस्तित्व 2024 के बाद नहीं बचेगा आज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा है. आरपी सिंह पूरे बिहार में जदयू के बचे हुए कार्यकर्ताओं को बीजेपी ज्वाइन करा रहे हैं.

Trending news