नीतीश सरकार के 3 मंत्रियों ने मोबाइल की रोशनी में सभा को किया संबोधित, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347017

नीतीश सरकार के 3 मंत्रियों ने मोबाइल की रोशनी में सभा को किया संबोधित, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar Politics: रोहतास में बिहार सरकार के तीन मंत्रियों ने मोबाइल की रोशनी में ही सभा करना पड़ा. मंत्री का मोबाइल की रोशनी में भाषण देते वीडियो भी सामने आया है. इसमें बिहार सरकार के मंत्री मोबाइल की रोशनी में उपस्थित भीड़ को संबोधित कर रहे हैं.

नीतीश सरकार के 3 मंत्रियों ने मोबाइल की रोशनी में सभा को किया संबोधित, जानें क्या है पूरा मामला

रोहतास:Bihar Politics: रोहतास में बिहार सरकार के तीन मंत्रियों ने मोबाइल की रोशनी में ही सभा करना पड़ा. मंत्री का मोबाइल की रोशनी में भाषण देते वीडियो भी सामने आया है. इसमें बिहार सरकार के मंत्री मोबाइल की रोशनी में उपस्थित भीड़ को संबोधित कर रहे हैं. मंत्री मोबाइल की रोशनी में ही अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए रोजगार और विकास के दावे कर रहे हैं. और दूसरी तरफ अंधेरे में बैठे लोग उनका भाषण सुन रहे हैं. बता दें कि चेनारी के स्थानीय कांग्रेस विधायक तथा बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, पिछड़ा अति पिछड़ा कल्याण मंत्री अनीता देवी तथा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने मोबाइल की रोशनी में सभा को संबोधित किया. 

देर से पहुंचे मंत्री
चेनारी के डाक बंगला मैदान में मंत्रियों के स्वागत के लिए अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया था. कार्यक्रम का आयोजन शनिवार के दिन में ही थी. लेकिन देर होने के कारण मंत्री शाम तक कार्यक्रम स्थल पहुंचे. जिसके बाद काफी देर तक कार्यक्रम चला. कार्यक्रम दिन में होने के कारण इसलिए प्रकाश की व्यवस्था नहीं की गई थी. जिसके बाद मंच पर मौजूद नेता और मैदान में खड़े समर्थकों ने मोबाइल की रोशनी जलाकर पूरे कार्यक्रम में शामिल हुए. 

ये भी पढ़ें- भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी को पार्टी ने दी झारखंड में यह अहम जिम्मेदारी

दिन में था कार्यक्रम
कार्यक्रम का वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद अब आयोजक पूरे मामले को लेकर सफाई दे रहे हैं. उनका कहना है कि अभिनंदन समारोह शनिवार दोपहर में ही होने वाला था, लेकिन समारोह में शामिल होने वाले मंत्री आयोजन स्थल पर  शाम में पहुंचे. महागठबंधन के शामिल दलों के स्थानीय नेताओं के भाषण देते-देते अंधेरा हो गया. लेकिन आयोजकों द्वारा तब तक लाइट की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी. मंत्रियों की जब बोलने की बारी आई तब तक पूरी तरह अंधेरा हो चुका था. जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने अपने मोबाइल फोन के टार्च जलाए, जिसमें मंत्री जी ने अपना भाषण दिया. 

Trending news