Bihar News: अब क्षेत्रिय दलों को उच्चित सम्मान दे कांग्रेस...नीतीश के मंत्री ने की ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1993656

Bihar News: अब क्षेत्रिय दलों को उच्चित सम्मान दे कांग्रेस...नीतीश के मंत्री ने की ये मांग

Bihar News: मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि 6 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की बैठक को खुले दिल से सबको आना चाहिए. कांग्रेस सबसे बड़ा पार्टी है और इन चुनावों में कांग्रेस को ज्यादा घाटा हुआ है.

मंत्री विजय चौधरी

Bihar News: देश के चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हर चुनाव एक कुछ स्पष्ट संदेश देते हैं. 5 राज्य में से 4 राज्य के स्पष्ट संदेश दिख रहा है कि इंडिया गठबंधन है. इसके जो अलग अलग घटक दल है और ज्यादा समझदारी से काम करना होगा और इन चुनाव मे भी इंडिया गठबंधन एकजुट होकर चुनाव नहीं लड़े थे. हम लोग शुरू से कहते हैं आपस की समझदारी बननी चाहिए. सारी विपक्षी दल एकजुट हो जाते हैं तो भाजपा परास्त हो जाती है. उन्होंने कहा कि अगर एकजुट नहीं है तो भाजपा परास्त नहीं होगी हैं. 

मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि 6 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को इंडिया गठबंधन की बैठक को खुले दिल से सबको आना चाहिए. सबसे अहम बात ये कि कांग्रेस सबसे बड़ा पार्टी है और इन चुनावों में कांग्रेस को ज्यादा घाटा हुआ है. नीतीश कुमार के ही पहल के आधार पर गठबंधन हुआ था और पटना से ही इसकी शुरुआत हुई थी और साझा उम्मीदवार हो, हमलोग उम्मीद करते हैं कांग्रेस को अब आगे बढ़कर सभी क्षेत्रिय दलों को उच्चित सम्मान देकर साथ लेकर चलना चाहिए.

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Elections: JDU में लोकसभा टिकट को लेकर लड़ाई, MLC और MLA में बयानबाजी शुरू

विजय चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के नाम पर चुनाव लड़ने पर कोई शक नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के अथक प्रयास पर इंडिया गठबंधन बना था और सबलोग जानते हैं और सभी पार्टी का एक स्पष्ट फैसला हुआ था कि भाजपा को सत्ता से बेदखल करे उसके बाद फिर तय किया जाएगा, पहले बेदखल कर दे और फिर आगे बैठक हो तय हो. 

ये भी पढ़ें:3 राज्यों में BJP की जीत पर विपक्ष बेचैन, कांग्रेस MLA ने कहा-'मोदी है तो मुमकिन है'

बिहार के मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को लेकर अभी कोई जल्दबाजी नहीं है और हमारा एक ही लक्ष्य है मिलकर चुनाव लड़े, ताकि भाजपा वाले बोलते हैं तो वेकैंसी क्रिएट करें, आगामी चुनाव को लेकर एक विश्वसनीय चेहरा पर चुनाव लड़ा जाए. अगर एकसाथ चुनाव नहीं लड़े तो सबको पता है कि क्या रिजल्ट हुआ? अभी देखे ही है कि किस तरह के चुनाव परिणाम आए हैं और मध्य प्रदेश में इंडिया गठबंधन की एक साथ रैली होती तो क्या होती? 

रिपोर्ट: शिवम कुमार

Trending news