Purnia Mahagathbandhan Rally : 2024 में महागठबंधन का महाजुटान बीजेपी का करेगा सफाया: लालू प्रसाद यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1586215

Purnia Mahagathbandhan Rally : 2024 में महागठबंधन का महाजुटान बीजेपी का करेगा सफाया: लालू प्रसाद यादव

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि महागबंधन के इस महाजुटान का अलग ही रूप देखने को मिल रही है. इस महा रैली को देखकर लग रहा है कि महगठबंधन की ताकत रंग लगाएगी.

Purnia Mahagathbandhan Rally : 2024 में महागठबंधन का महाजुटान बीजेपी का करेगा सफाया: लालू प्रसाद यादव

पटना : Purnia Mahagathbandhan Rally : बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर महाजुटान शुरू हो गया है. शनिवार को पूर्णिया में महागठबंधन की पहली महारैली आयोजित की गई. इस महाजुटान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के अलावा अन्य वाम दलों के नेता मौजूद रहे. इस रैली में विशेष रूप से पूर्व सीएम व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव वर्चुअल (वीडियो) के माध्यम से शामिल हुए.

2024 में बीजेपी और आरएसएस का होगा सफाया - लालू प्रसाद यादव
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि महागबंधन के इस महाजुटान का अलग ही रूप देखने को मिल रही है. इस महा रैली को देखकर लग रहा है कि महगठबंधन की ताकत रंग लगाएगी. आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी और आरएसएस को सफाया होगा. उन्होंने अपने शब्दों में कहा कि बीजेपी पार्टी नहीं है यह तो आरएसएस का एक मुखौटा है. साथ ही कहा कि यह तो घोर आरक्षण विरोधी है और देश में तानाशाही है. देश में जो आरएसएस चाह रहा है वही प्रधानमंत्री कर रहे हैं. रैली में इस महाजुटान को देखकर लग रहा है कि अब वक्त आ गया है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलने वाली सरकार की विदाई होकर रहेगी. उन्होंने महारैली में शामिल होकर महागठबंधन को मजबूत करने वाले नेता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया.

विपक्ष के सामने कभी नहीं डरे लालू यादव

महारैली में शामिल उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि अनेकता में ही एकता है. इस महागठबंधन में हम लोग अलग-अलग है लेकिन एक हैं. यह महागठबंधन हमारी एकता और विश्वास से मजबूत हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में रहने वाले लोगों की दुआ और प्रार्थना से मेरे पिता लालू यादव की सेहत में पहले से काफी सुधार है. उनका ऑपरेशन सफल हुआ. अब वो परिवा के साथ है, साथ ही बिहार की जनता और विकास की चिंता आज भी उनको है. आज पिता वर्चुअल ही रैली में शामिल हुए और एक अच्छा संदेश दिया. उनको कितना भी तंग किया गया हो. लेकिन लालू प्रसाद यादव कभी डरे नहीं, हमेशा निडर होकर लड़े. साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश के बारे में बता दूं कि बीजेपी के लोग लीडर नहीं है सब डीलर हो चुके हैं. मैं इस मंच से भी को बता देता हूं कि इस महागठबंधन की ताकत आज हर कोई देख रहा है.

137 साल में कांग्रेस ने नहीं किया समझौता
महागठबंधन की रैली में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि बीजीपी से अलग होने का नीतीश कुमार ने जो फैसला लिया वो बहुत ही अच्छा था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है कि 137 साल के इतिहास में बीजेपी और आरएसएस से समझौता नहीं किया. अब लालू यादव भी स्वस्थ होकर लौटे हैं. अब सब मिलजुलकर काम करेंगे 2024 के चुनाव में बीजेपी को कहीं जगह नहीं देंगे. वहीं जेडीयू नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा कि इस रंगभूमि मैदान में कार्यकर्ता का जो उत्साह है वह सीधा संदेश दे रहा है.

ये बी पढ़िए-  Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'

Trending news