Karnataka Election Result: कर्नाटक चुनाव के नतीजों से नीतीश के चेहरे पर आई मुस्कान, देखिए महागठबंधन के नेताओं ने क्या कहा?
Advertisement

Karnataka Election Result: कर्नाटक चुनाव के नतीजों से नीतीश के चेहरे पर आई मुस्कान, देखिए महागठबंधन के नेताओं ने क्या कहा?

इन नतीजों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे पर भी खुशी बिखेर दी है. उन्होंने ट्वीट करके कांग्रेस पार्टी को बधाई दी है.

महागठबंधन

Bihar Politics: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का असर बिहार की राजनीति में काफी देखने को मिल रहा है. कांग्रेस की प्रचंड जीत से महागठबंधन के नेता काफी खुश नजर आ रहे हैं. इन नतीजों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे पर भी खुशी बिखेर दी है. उन्होंने ट्वीट करके कांग्रेस पार्टी को बधाई दी है. तो वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने इसे पीएम मोदी की हार बताया है. 

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि कर्नाटक विधानसभा आम चुनाव में जीत एवं स्पष्ट बहुमत हासिल करने पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. लालू यादव के छोटे बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी तंज कसते हुए कहा कि भगवान बजरंग बली बीजेपी से नाराज हैं. वहीं लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि ये तो होना ही था. बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली. 

 

 

 

ललन सिंह का पीएम मोदी पर हमला

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि कर्नाटक में बीजेपी ने हर हथकंडा अपना लिया यहां तक कि साम्प्रदायिक कार्ड भी जमकर खेला. प्रधानमंत्री ने भी इस स्तर पर उतर कर चुनाव प्रचार किया जो उनकी कद को शोभा नहीं देता है. लेकिन कर्नाटक में बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार के आगे सभी हथकंडे विफल रहे और राज्य अब भाजपा मुक्त होने वाला है.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में जीत के साथ बिहार में जश्न, कांग्रेसी गदा हाथ में लेकर बोले- 'हनुमानजी का मिसयूज कर रहे थे, उन्होंने एक्सेप्ट नहीं किया'

'बीजेपी से ज्यादा नरेन्द्र मोदी की हार'

महागठबंधन के नेता इसे बीजेपी से ज्यादा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हार बता रहे हैं. महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि कर्नाटक का जनादेश स्पष्ट संदेश दे रहा है. लोकसभा चुनाव के बाद संभवत: नए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार का गठन हो. पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस तरह से बजरंग बली के नाम की माला जपी वह दिखाता है कि उन्हें अपने पद की गरिमा की जरा भी फिक्र नहीं है.

Trending news