Bihar Cabinet Expansion: जीतन राम मांझी ने कैबिनेट विस्तार में देरी पर कही बड़ी बात, CM नीतीश हमेशा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1793784

Bihar Cabinet Expansion: जीतन राम मांझी ने कैबिनेट विस्तार में देरी पर कही बड़ी बात, CM नीतीश हमेशा...

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों उठापटक लगातार जारी है. महागठबंधन और एनडीए के घटक दल लगातार एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को सुपौल पहुंचे पूर्व सीएम और 'हम' संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है.

Bihar Cabinet Expansion: जीतन राम मांझी ने कैबिनेट विस्तार में देरी पर कही बड़ी बात, CM नीतीश हमेशा...

सुपौल:Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों उठापटक लगातार जारी है. महागठबंधन और एनडीए के घटक दल लगातार एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को सुपौल पहुंचे पूर्व सीएम और 'हम' संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार में देरी होने से ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं कोई अड़चन है, संतोष सुमन (Santosh Suman) ने जब इस्तीफा दिया तो अगले ही दिन दूसरे को मंत्री पद दे दिया गया, लेकिन अब जब मंत्रिमंडल विस्तार की बात आई है तो कभी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) , लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलते हैं तो कभी विजय चौधरी से मिल रहे हैं. कहीं न कहीं सरकार में कोई अड़चन और मुसीबत है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि सरकार में जब तक स्थायित्व नहीं होगा, तब तक उस राज्य की जनता खुश नहीं रह सकती है. काम धाम यहां तो कुछ हो नहीं रहा है हर रोज सिर्फ तिकड़म बाजी हो रही है. नीतीश कुमार हमेशा से दोहरा मापदंड अपनाते हैं. मणिपुर में हुई घटना का वो जिक्र तो करते हैं लेकिन बेगूसराय में जो घटना हुई उस पर कुछ नहीं बोलते हैं. इस तरह की घटना किसनगंज में भी हुई, उस पर क्यों नहीं बोलते?

स्त्री किसी भी जगह की क्यों न हो उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है. स्त्री की सुरक्षा होनी चाहिए. इस तरह की घटना कहीं भी हो रही है तो इसकी वो घोर निंदा करते. पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार होना चाहिए. इनमें वैसे फूट हो गया है आज न कल ये टूटेंगे और टूटके सभी दल अलग हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय की घटना पर सुशील मोदी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, राबड़ी देवी से पूछ लिया ये सवाल

Trending news