एक तरफ पार्टी में भगदड़ दूसरी तरफ लगातार JDU बदल रही जिला अध्यक्ष, देखिए नई लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1618610

एक तरफ पार्टी में भगदड़ दूसरी तरफ लगातार JDU बदल रही जिला अध्यक्ष, देखिए नई लिस्ट

  बिहार में महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद से जदयू के कई नेता असंतुष्ट नजर आ रहे हैं. बता दें कि जदयू में नेताओं की असंतुष्टि इतनी बढ़ गई है की पार्टी में भगदड़ की स्थिति बन गई है.

(फाइल फोटो)

पटना :  बिहार में महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद से जदयू के कई नेता असंतुष्ट नजर आ रहे हैं. बता दें कि जदयू में नेताओं की असंतुष्टि इतनी बढ़ गई है की पार्टी में भगदड़ की स्थिति बन गई है. एक तरफ नेता पार्टी का दामन छोड़ लगातार दूसरे दलों के साथ जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ जदयू के अंदर संगठनात्म बदलाव भी किया जा रहा है. 

जदयू से अलग होते ही उपेंद्र कुशवाहा को साथ जानेवालों की संख्या पार्टी में बढ़ गए है. वहीं कई असंतुष्ट नेता भाजपा का भी दामन थाम रहे हैं. इस सब के बीच जदयू ने 10 जिलों और नगरों के अध्यक्षों के नाम घोषित कर दिए हैं. बता दें कि जदयू की तरफ से मधेपुरा, मुजफ्फरपुर, शेखपुरा, नालंदा, रोहतास, मुजफ्फरपुर नगर, दरभंगा नगर, कटिहार नगर के अध्यक्ष के नामों की घोषणा कर दी गई है. 

बता दें कि जदयू जिलों में साल 2022 में संगठनात्मक चुनाव कराए थे. इनमें से कई जिलों में चुनाव प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई थी ऐसे में पार्टी की तरफ से इन जिलों में पदाधिकारी मनोनीत कर दिया गया है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने 10 जिलों और नगरों के अध्यक्षों के नामों की घोषणा की है. 

जेडीयू ने इसके साथ ही चार प्रमुख नगरों के अध्यक्षों के नाम की घोषणा भी की है. उमेश कुशवाहा ने नए जिलाध्यक्षों और नगर अध्यक्षों को मनोनित होने के बाद बढाई भी दी है. बता दें कि जदयू ने मधेपुरा में रमेश ऋषिदेव, मुजफ्फरपुर रामबाबू कुशवाहा, शेखपुरा से रणधीर कुमार सोनी, नालंदा से मोहम्मद अशरद, रोहतास से अजय कुशवाहा, औरंगाबाद से अशोक कुमार सिंह, मुजफ्फरपुर से अनुपम सिंह, दरभंगा से माधव झा, कटिहार से मुकेश कुमार, बेगूसराय से संजय सिंह का नाम घोषित किया है. 

ये भी पढ़ें- आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ा बिहार का 'सीरियल किसर', महिलाओं को देखते ही करता था Lip Lock

Trending news