Bihar News: बांका में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, मर्डर कर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1268570

Bihar News: बांका में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, मर्डर कर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने दबोचा

बिहार के बांका में मामूली घरेलू विवाद में पति ने पत्नि पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में पत्नी की मौके पर मौत हो गई. यह घटना बांका थाना क्षेत्र के महगामा गांव की बताई जा रही है

Bihar News: बांका में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, मर्डर कर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने दबोचा

बांकाः बिहार के बांका में मामूली घरेलू विवाद में पति ने पत्नि पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में पत्नी की मौके पर मौत हो गई. यह घटना बांका थाना क्षेत्र के महगामा गांव की बताई जा रही है. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति और सास घर से भाग रहे थे, तभी ग्रामीणों ने उन्हें धर दबोच लिया. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
घटना की सूचना मिलने पर दारोगा रामविचार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां ग्रामीणों द्वारा पकड़े आरोपित पति और सास को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका अस्पताल भेज दिया है. घटना को लेकर महगामा सहित आसपास के गांवों के भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. जिससे काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को शांत किया गया है.

घरेलू कार्य को लेकर हुई थी कहासुनी
वहीं पड़ोसी ने बताया कि बीबी जनैब से सुबह पति और सास से घरेलू कार्य को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसको लेकर पड़ोस के कुछ लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत कर दिया था. दोपहर में बीबी जनैब खाना खाकर आंगन में चापानल से पानी लाने गई. इसी दौरान पति मु. शकील ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे बीबी जनैब की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

जब हम सब ने हल्ला सुना तो हम मौके पर पहुंच गए. लोगों को देख मु. शकील और उसकी मां गांव के दक्षिण पहाड़ी की ओर भागने लगे. जिसे ग्रामीणों ने खदेड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. सूचना मिलते ही मृतका के मायके खरदौरी भीखनपुर गांव से पिता मु. जाकिर सहित अन्य लोग पहुंच गए. 

दोनों आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मृतका के पिता ने लगभग पांच वर्ष पूर्व ही पुत्री की शादी मु. शकील से की थी. दोनों का एक ढाई साल का पुत्र गुलाम मुस्तफा है. बताया जा रहा है कि एक वर्ष पूर्व भी मु. शकील ने जनैब को कैंची से हमलाकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. जिसमें पंचायती के बाद मु. शकील ने पत्नी को अच्छे से रखने की बात कही थी. जबकि कई ग्रामीणों ने बताया कि मु. शकील पिछले एक दशक से मानसिक रोगी है. प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. घटना के दोनों आरोपित को गिरफ्तार कर कारवाई किया जा रहा है.

(Report-Birendra)

यह भी पढ़े- Bihar Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, भारी बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना

Trending news