झारखंड में हेमंत सरकार के 3 साल पूरे, बीजेपी ने कही ये बात
Advertisement

झारखंड में हेमंत सरकार के 3 साल पूरे, बीजेपी ने कही ये बात

Jharkhand Politics:  झारखंड में हेमंत सरकार को चुनाव में पूर्ण बहुमत मिले 3 वर्ष पूरे हो गए हैं. इस मौके झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर और मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि 100 में 110 परसेंट सरकार को पॉइंट देते हैं. उन्होंने कहा कि 22 साल के झारखंड में ये 3 साल बेमिसाल रहा हैं.

झारखंड में हेमंत सरकार के 3 साल पूरे, बीजेपी ने कही ये बात

रांची:Jharkhand Politics:  झारखंड में हेमंत सरकार को चुनाव में पूर्ण बहुमत मिले 3 वर्ष पूरे हो गए हैं. इस मौके झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर और मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि 100 में 110 परसेंट सरकार को पॉइंट देते हैं. उन्होंने कहा कि 22 साल के झारखंड में ये 3 साल बेमिसाल रहा हैं. वहीं 3 वर्ष पूरे होने पर झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस पार्टी के विधायकों ने इस 3 वर्ष को ऐतिहासिक बताते हुए अपनी उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि 22 साल में सबसे अधिक राज करने वाले भाजपा सरकार को अब पेट में दर्द हो रहा है कि 3 साल कैसे यह सरकार चली और कई राज्य के हित में ऐतिहासिक फैसले लिए गए. विपक्ष होने के नाते ऐतिहासिक कार्यकाल भी उन्हें विफलता दिख रहा है.

हेमंत सरकार के 3 साल पूरे

झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में जनता के घर सरकार पहुंच उनको सरकारी योजनाओं का लाभ दिला रही है. सरकार ने चुनाव के समय जो जो भी वादे किए थे उसे पूरा किया जा रहा है. आने वाले 2 सालों में भी उन वादों को पूरा कर फिर से जनता के पास आशीर्वाद लेने सरकार जाएगी. सरकार के 3 वर्ष पूरे होने के साथ उनके ऐतिहासिक फैसले और सरकारी योजनाओं को धरातल पर पहुंचाया जा रहा है. जो कि विपक्ष को रास नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Christmas 2022: क्रिसमस को लेकर हजारीबाग में तैयारी तेज, 25 दिसंबर को सुबह 7 बजे से प्रार्थना

बीजेपी ने बताया फेल

वहीं बीजेपी विधायक नवीन जायसवाल ने कहा कि सरकार के जो 3 साल हुए. मुझे लगता है कि झारखंड के 22 साल में जो सबसे फेल सरकार जो है, वो महागठबंधन की सरकार है. ना सड़क पर काम हो रहा, ना बिजली में काम हुआ, ना युवाओं के भविष्य के लिए काम हुआ, ना नौकरी का काम हुआ, ना महिलाओं के सशक्तिकरण का काम हुआ, केवल एक काम हुआ ट्रांसफर पोस्टिंग में लूट खसोट, भ्रष्टाचार में रिकॉर्ड दुष्कर्म में रिकॉर्ड, अधिकारी जेल में मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि जेल में भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाना. इन 3 सालों में सरकार की असफलता ही लोगों तक पहुंची.

इनपुट- मनीष मेहता

Trending news