Bihar Politics: 'देश की राजनीति का कोढ़ हैं राहुल गांधी...', कांग्रेस सांसद पर गिरिराज सिंह के विवादित बोल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2325458

Bihar Politics: 'देश की राजनीति का कोढ़ हैं राहुल गांधी...', कांग्रेस सांसद पर गिरिराज सिंह के विवादित बोल

Giriraj Singh On Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस तरह से अयोध्या में हराया है, उसी तरह गुजरात में हराएंगे. गिरिराज सिंह ने इसी पर पलटवार करते हुए शब्दों की सारी मर्यादा लांघ दी.

गिरिराज सिंह

Giriraj Singh Controversial Statement: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हमेशा अपने विवादित बयानबाजी से ही सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. इस बार उनके निशाने पर कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता-प्रतिपक्ष राहुल गांधी हैं. गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को देश की राजनीति का कोढ़ बताया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि देश की राजनीति में अगर सबसे बड़ा कोई कोढ़ है वह राहुल गांधी है. बीजेपी नेता ने यह बातें राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहीं. इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस तरह से अयोध्या में हराया है, उसी तरह गुजरात में हराएंगे. गिरिराज सिंह ने इसी पर पलटवार करते हुए शब्दों की सारी मर्यादा लांघ दी.

गिरिराज सिंह ने इससे पहले कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा था कि राहुल गांधी जिस तरह से हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं, पहले भी कर चुके हैं. सदन में खुलेआम हिंदुओं को अपमानित करने की ये एक साजिश है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी का ये बयान ये दर्शाता है कि ये लोग सनातन को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं. इससे पहले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे ने भी राहुल गांधी के इशारे पर ही सनातन विरोधी बयान दिया था. उन्होंने कहा कि इसका बदला आने वाले दिन में हिंदू समाज और सनातन समाज लेगा. 

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav News: रुपौली उपचुनाव को लेकर पप्पू यादव का बड़ा बयान, बोले- किसी भी कीमत पर धोखा नहीं...

गिरिराज सिंह ने इस दौरान तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार के युवराज विदेश यात्रा पर हैं और अब देश के युवराज विदेश यात्रा पर जाएंगे. उन्होंने कहा कि इन लोगों के लिए देश की राजनीति एक मनोरंजन है और नरेंद्र मोदी देश को अपनी कर्मभूमि मान के चलते हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी विदेश में जश्न मना रहे हैं और बिहार की चिंता सता रही है. जब इसकी जांच मुख्यमंत्री जांच कराएंगे तो सच सामने आएगा. तेजस्वी यादव भ्रष्टाचार की नींव पर खड़े हैं, इसीलिए उन्हें इन सब में आनंद आता है. बिहार में पुल गिरने को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में पुल गिरने की चिंता सता रही है. मैं खुद मुख्यमंत्री जी से कहूंगा कि सारे पुल, जो गिरे हैं, उसकी जांच कराए. देखें कि वह पुल कब का बना हुआ है और किसके समय का बना हुआ है. ये सारी बातें लोगों को बताएं.

Trending news