Jharkhand News: पूर्व मंत्री योगेंद्र साव से ईडी दफ्तर में पूछताछ, पिता का खाना लेकर पहुंची अंबा प्रसाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187382

Jharkhand News: पूर्व मंत्री योगेंद्र साव से ईडी दफ्तर में पूछताछ, पिता का खाना लेकर पहुंची अंबा प्रसाद

Amba Prasad: रंगदारी,अवैध खनन और जमीन कब्जे से जुड़े मामले में पूर्व मंत्री योगेंद्र साव से पूछताछ के बीच बेटी अंबा प्रसाद खाना लेकर पहुंची.

अंबा प्रसाद

रांची: रंगदारी,अवैध खनन और जमीन कब्जे से जुड़े मामले में प्रदेश के पूर्व मंत्री योगेंद्र साव से आज ईडी दफ्तर में पूछताछ की जा रही है. ईडी पूछताछ के बीच ही बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ईडी दफ्तर में पिता योगेंद्र साव का खाना और दवा लेकर पहुंची. इस दरम्यान अंबा प्रसाद ने कहा कि ईडी को जांच में पूर्ण सहयोग कर रही है लेकिन बेवजह परेशान किया जा रहा है. कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद प्रसाद और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के करीबियों के 20 ठिकानों पर ईडी के द्वारा 12 मार्च को छापेमारी की गई थी. जिसके बाद लगातार पूछताछ का सिलसिला जारी है.

इसी कड़ी में योगेंद्र साव से आज ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. वही अब प्रसाद से कल 04 अप्रैल को ईडी के अधिकारी पूछताछ करेंगे. हालांकि कल के बजाए अंबा प्रसाद आज ही ईडी दफ्तर पहुंच गई अपने पिता का खाना और दवा लेकर. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके परिवार को बेवजह परेशान किया जा रहा है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा की वो और उनका परिवार ईडी को जांच में हर संभव सहयोग कर रहा है. वहीं इसके साथ ही उन्होंने कहा की उनके माता पिता पहले ही 7 साल जेल में बीता चुके है. बहुत बड़ी साजिश रची गई है और लंबे समय से साजिश रची गई है.

अम्बा प्रसाद ने आगे कहा कि जमीन कब्जे का जो आरोप है वो पूरी तरह गलत है. हम कहीं से भी इसमें शामिल नहीं है. अगर जमीन कब्जा का मामला होता तो पुलिस थाने में एफआईआर होती लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं उन्होंने कहा कि इसे बड़ी बड़ी विपत्ति देखी है इसका भी सामना करेंगे. ईडी कार्यालय से निकलने के बाद विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि मुझे अभी सूचना मिली है कि मुझे भी नोटिस हुआ है तो कल देखेंगे अगर कोई कार्यक्रम नहीं रहा तो पूछताछ के लिए आएंगे वरना चिट्ठी भेजेंगे. इससे पूर्व कोई सूचना मुझे नहीं मिली थी केवल अखबार के माध्यम से मुझे पता चला था.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- Narendra Modi Rally: नरेंद्र मोदी की बिहार में पहली रैली को लेकर तैयारी तेज, जमुई में करेंगे जनसभा

Trending news