Bihar: पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह का विवादित बयान, बोले- ना सुनें तो अधिकारी के मुंह पर थूक दीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1906468

Bihar: पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह का विवादित बयान, बोले- ना सुनें तो अधिकारी के मुंह पर थूक दीजिए

Kaimur News: पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर आपकी बातों को अधिकारी और कलक्टर नहीं सुने उनकी के मुंह पर थूक दीजिए, अगर 100 आदमी मिलकर अधिकारी के मुंह पर थूक देंगे तो वह आप पर किस धारा में केस करेगा. 

फाइल फोटो

Kaimur News: कैमूर पहुंचे बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने किसान महापंचायत में बिहार सरकार के भ्रष्ट अधिकारियों और कमीशन खोरी के सिस्टम पर जमकर प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि अगर आपकी बातों को अधिकारी और कलक्टर नहीं सुने उनकी के मुंह पर थूक दीजिए, अगर 100 आदमी मिलकर अधिकारी के मुंह पर थूक देंगे तो वह आप पर किस धारा में केस करेगा. उन्हें जो आप फूलों की माला पहनाते हैं उसकी जगह फटी जूते की माला पहनाइए. 

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि अगर आपको डर लगता है कि अधिकारी आपके ऊपर केस कर देगा तो यह सब आप करिएगा. इस पर कोई धारा तो नहीं बनता है कि आपको वह जेल भेज सके. इतना ही नहीं हम जब सुनते हैं कि दाखिल खारिज धान क्रय सहित सभी कामो में जमकर घूसखोरी हो रही है, तो मेरा माथा शर्म से झुक जाता है. नीचे से ऊपर तक सब भ्रष्ट हैं, तो आखिर शिकायत भी की जाए तो कहां. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार के कई इलाकों में बदस्तूर जारी है ईसाई मिशनरियों द्वारा धर्म परिवर्तन का खेल

राजद नेता ने कहा कि आप लोग किसी के कहने पर वोट मत दीजिए जो आपका काम करें उसी को वोट दीजिए. मैं कहूं तो मुझे भी आप वोट मत दीजिए. धान की फर्जी खरीदारी अधिकारियों द्वारा कागजों पर दिखाया जाता है 100 करोड़ से ऊपर का रिश्वत इनके द्वारा अर्जित किया जाता है और यह नीचे से लेकर ऊपर तक इन लोगों द्वारा अपने पटना बैठे आका को भी यह घूस का पैसा देना पड़ता है. आज तक इस घूसखोरी में किसी अधिकारी को हमने जेल जाते नहीं देखा.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सीएम-डिप्टी सीएम की जाति के लिए लगाया गया उपजाति-जोड़ो फार्मूला: सुशील मोदी

दरअसल भभुआ शहर के लिच्छवी भवन में किसान महापंचायत में बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह और राकेश टिकैत पहुंचे थे, जहां सुधाकर सिंह ने बिहार सरकार के सिस्टम पर जमकर हमला बोलते हुए पदाधिकारी को घेरा है.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news