विपक्षी एकता की बैठक के पहले महागठबंधन में विवाद! मंच पर कन्हैया कुमार पहुंचे तो तेजस्वी ने बनाई दूरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1719372

विपक्षी एकता की बैठक के पहले महागठबंधन में विवाद! मंच पर कन्हैया कुमार पहुंचे तो तेजस्वी ने बनाई दूरी

Bihar Politics: राजधानी पटना में 12 जून को विपक्षी एकता की बैठक होनी है. लेकिन इस बैठक से पहले राजधानी बापू सभागार में प्रजापति समाज के तरफ से सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव निमंत्रण दिया गया था.

विपक्षी एकता की बैठक के पहले महागठबंधन में विवाद! मंच पर कन्हैया कुमार पहुंचे तो तेजस्वी ने बनाई दूरी

पटना: Bihar Politics: राजधानी पटना में 12 जून को विपक्षी एकता की बैठक होनी है. लेकिन इस बैठक से पहले राजधानी बापू सभागार में प्रजापति समाज के तरफ से सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव निमंत्रण दिया गया था. उप मुख्यमंत्री के साथ महागठबंधन के सभी नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया था. जिसमें जेडीयू के तरफ से मंत्री अशोक चौधरी, कांग्रेस के तरफ से मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, राजद के तरफ से मंत्री इसरार मंसूरी, के साथ कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को भी बुलाया गया था.

सभी नेता इस कार्यक्रम में पहुंचे लेकिन उपमुख्यमंत्री इस कार्यक्रम से नहीं पहुंचे, क्योंकि इस सम्मेलन में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार भी उपस्थित थे. बता दें कि कन्हैया कुमार के साथ तेजस्वी यादव कभी मंच साझा नहीं करना चाहते हैं. इसलिए तेजस्वी यादव इस मंच पर नहीं पहुंचे. जिसके बाद मंत्री अशोक चौधरी और कन्हैया कुमार ने कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर किया. जब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंच पर नहीं पहुंचे तो पत्रकारों ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार से सवाल किया कि तेजस्वी यादव आपके साथ मंच साझा नहीं करना चाहते हैं. जिसके जवाब में कन्हैया कुमार ने चुप्पी साधते सवालों को टालते हुए नजर आए.

वहीं दूसरी तरफ मंच पर तेजस्वी नहीं पहुंचने के सवाल को लेकर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी से पत्रकारों ने भी सवाल किया तो मंत्री अशोक चौधरी सवालों को गोल मटोल जवाब देते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से हमारी बात हुई थी उन्होंने कहा कि हमें विभाग का कार्यक्रम है इसलिए हम विभाग के कार्यक्रम में जा रहे हैं. बता दें कि 12 जून को पटना में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिपक्षी दलों के नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

Trending news