Bihar News: 3 राज्यों में बीजेपी की जीत पर विपक्ष बेचैन, कांग्रेस विधायक ने कहा- 'मोदी है तो मुमकिन है'
Advertisement

Bihar News: 3 राज्यों में बीजेपी की जीत पर विपक्ष बेचैन, कांग्रेस विधायक ने कहा- 'मोदी है तो मुमकिन है'

Bihar News: कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ईवीएम मशीन में कुछ न कुछ गड़बड़ी पीएम मोदी ने किया है. यही लोग कहते हैं मोदी है तो मुमकिन है. यही खेल कर रहे है.

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा

Bihar News: देश में हुए चार राज्यों के चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है. जिस पर कांग्रेस के नेता ईवीएम के खराब होने की दलील दे रहे हैं. भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. अजित शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की हार नहीं है ईवीएम का खेल हुआ है. जनता कांग्रेस के पक्ष में थी फिर भी हार कैसे हुई? ये हार जनता और कांग्रेस की नहीं है. 

कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ईवीएम मशीन में कुछ न कुछ गड़बड़ी पीएम मोदी ने किया है. यही लोग कहते हैं मोदी है तो मुमकिन है. यही खेल कर रहे है. जनता बिल्कुल नाराज है. इसकी जांच करवानी चाहिए.

ये भी पढ़ें:शीतकालीन सत्र को लेकर विपक्ष से PM मोदी की अपील, बोले- सदन में ना निकालना गुस्सा

बता दें कि देश के चार राज्यों के चुनाव परिणाम सामने आ चुके हैं. इन नजीतों में भारतीय जनता पार्टी को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत जनता ने दिया है. बीजेपी इस जीत के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार है. वहीं, कांग्रेस को तेलंगाना में पूर्ण बहुमत मिला है. साथ ही राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में करारी हार का सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें:रमन सिंह फिर से या कोई और बनेगा मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ में CM पद की रेस में 5 नेता

कांग्रेस ने राजस्थान के साथ छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार बीजेपी के हाथों गंवाई है. वहीं, मध्य प्रदेश में एक फिर वह सत्ता से दूर रह गई. इस हार के बाद विपक्ष लगातार भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रहा है. साथ ही कुछ नेता सीधे पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं. साथ ही ईवीएम में गड़बड़ी का होने का आरोप मिल लगने लगा है.

Trending news