लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश, भारत रत्न मिलने पर दी बधाई
Advertisement

लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश, भारत रत्न मिलने पर दी बधाई

CM Nitish: दिल्ली में नीतीश कुमार ने लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात की और भारत रत्न मिलने पर उनको बधाई दी. नीतीश कुमार ने इस दौरान आडवाणी को शॉल भी भेंट किया.

नीतीश कुमार की लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात

पटना: CM Nitish: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिनों से दिल्ली दौरे पर हैं. नीतीश कुमार ने इस दौरान गुरुवार को पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी से उनके आवास पर मुलाकात की. नीतीश कुमार ने बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात करने के लिए उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर उनके साथ समय बिताया. दोनों नेताओं ने लगभग आधे घंटे तक बातचीत और मुलाकात की. नीतीश कुमार ने आडवाणी को शॉल भी भेंट किया। इससे पहले नीतीश कुमार ने बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी. एनडीए में वापसी के बाद नीतीश कुमार की इस दिल्ली यात्रा को कई मायनों में अहम माना जा रहा है.

बता दें कि दिल्ली जाने के बाद नीतीश कुमार बीजेपी के पुराने और शीर्षस्थ नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं. गुरुवार को नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के कई सांसदों से भी मुलाकात की और पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी के दफ्तर में गए. पार्टी दफ्तर पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला. नीतीश कुमार ने जदयू के सांसद अजय मंडल, कौशलेंद्र कुमार, चंदेश्वर चंद्रवंशी, कविता सिंह, रामनाथ ठाकुर, संतोष कुशवाहा दुलाल चंद्र गोस्वामी, सहित पार्टी के कई अन्य नेताओं से बात की.

इस दौरान जदयू के कुछ सांसदों ने कहा कि पिछली बार बिहार में हमने 39 सीटें जीते थे इस बार लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में 40 सीटें हम लोग जीतेंगे. बता दें कि नीतीश कुमार का दिल्ली दौरा काफी अहम माना जा रहा है. बिहार में 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी के बड़े नेताओं से नीतीश कुमार की मुलाकात बड़े संकेत दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: हेमंत सोरेन के घर से ED जो जब्त की थी कार, वो 350 करोड़ कैश वाले धीरज साहू की निकली!

Trending news