Bihar Politics: तेजस्वी यादव के कामकाज से खफा हुए CM नीतीश!, PMCH की बदहाली पर पूछा- अस्पताल ऐसा होता है?
Advertisement

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के कामकाज से खफा हुए CM नीतीश!, PMCH की बदहाली पर पूछा- अस्पताल ऐसा होता है?

Bihar Politics: मुख्यमंत्री मंगलवार (9 जनवरी) को अचानक से पटना के पीएमसीएच अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल की बदहाली को लेकर मुख्यमंत्री अधिकारियों पर भड़क उठे और पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. आइएस ठाकुर को जमकर फटकार लगाई. 

फाइल फोटो

Bihar Politics: विपक्षी गठबंधन (I.N.D.I.A.) की दिल्ली बैठक से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज बताए जा रहे हैं. बैठक के तुरंत बाद उन्होंने अपनी पार्टी जेडीयू में बड़े बदलाव कर दिए. बिहार की सत्ता में भी परिवर्तन होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, महागठबंधन के साथियों की ओर से नीतीश को मनाने की पूरी कोशिश की जा रही है, लेकिन नीतीश की नाराजगी साफ देखने को मिल रही है. अब नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव का कामकाज भी पसंद नहीं आ रहा है और वह इससे खफा भी हो गए हैं. 

दरअसल, मुख्यमंत्री मंगलवार (9 जनवरी) को अचानक से पटना के पीएमसीएच अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल की बदहाली को लेकर मुख्यमंत्री अधिकारियों पर भड़क उठे और पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. आइएस ठाकुर को जमकर फटकार लगाई. सीएम ने डॉ. आइएस ठाकुर से कहा कि अस्पताल ऐसा होता है? जेपी गंगा पथ व मुख्य इमरजेंसी से सीधे आने वाले नए बने सिंगल लेन मार्ग को दिखाकर मुख्यमंत्री बोले- इतना संकीर्ण रास्ता होता है अस्पताल का? इससे मरीज व अन्य वाहन एकसाथ कैसे आ-जा सकेंगे?

ये भी पढ़ें- राहुल ने गठबंधन के लिए नीतीश को दौड़ाया था, अब सीटों के लिए कांग्रेस खुद ही दौड़ रही

इसके बाद मुख्यमंत्री ने इसे दुरुस्त करने का आदेश दिया. बता दें कि बिहार की महागठबंधन सरकार में स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी लालू यादव के छोटे बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ही पास है. तेजस्वी यादव लगातार प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं में बड़ा सुधार करने का दावा करते हैं. लेकिन अब मुख्यमंत्री को ही उनका काम पसंद नहीं आया है. वहीं राजनीतिक पंडितों का कहना है कि नीतीश कुमार अब महागठबंधन से बाहर जाने का सोच रहे हैं, इसीलिए वह तेजस्वी यादव के कामकाज पर उंगली उठा रहे हैं.

Trending news