नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर चिराग पासवान का तीखा हमला, कहां- राजनीतिक दलों के दरवाजे पर लग रही अर्जी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1719949

नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर चिराग पासवान का तीखा हमला, कहां- राजनीतिक दलों के दरवाजे पर लग रही अर्जी

देश में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन मामले को लेकर मुद्दा गर्व है और खूब सियासत हुआ है. धर्म परिवर्तन के मामले पर चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आ गया है. चिराग पासवान ने कहा है कि धन प्रबंधन के नाम पर बेकार का हो हल्ला हो रहा है.

नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर चिराग पासवान का तीखा हमला, कहां- राजनीतिक दलों के दरवाजे पर लग रही अर्जी

हाजीपुर: हाजीपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर चिराग पासवान ने तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अलग-अलग राज्यों के राजनीतिक पार्टियां के दरवाजे खटखटा रहे हैं. प्रधानमंत्री बनने के लिए लेकिन विपक्षी एकता दौरे का 1% भी बिहार के लिए लगाए होते तो आज बिहार का शक्ल और सूरत बदल जाता, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के लिए विपक्षी एकता को एक करने में लगे हुए हैं. 40विधायक वाले नीतीश कुमार चाहते हैं कि विपक्षी एकता को एक साथ कर प्रधानमंत्री बन जाए और सपना पूरा हो जाए, लेकिन 40 विधायक वाले नीतीश कुमार कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते उनका सपना पूरा नहीं हो सकता. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पिछले दो दशकों से फुर्सत नहीं है कि बिहार में हो रहे हत्या और जहरीली शराब से मौत के परिजनों से मिल सके. बिहार भ्रमण करने का फुर्सत नहीं है लेकिन प्रधानमंत्री बनने के लिए भरमन कर बंद कर रहे हैं और लोगों को बुला रहे हैं कि ताकि उनको प्रधानमंत्री बना दें.

देश में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन मामले को लेकर मुद्दा गर्व है और खूब सियासत हुआ है. धर्म परिवर्तन के मामले पर चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आ गया है. चिराग पासवान ने कहा है कि धन प्रबंधन के नाम पर बेकार का हो हल्ला हो रहा है, धर्म परिवर्तन करना संविधानिक अधिकार है अगर इच्छा से कोई व्यक्ति धर्म परिवर्तन कर रहा है वह उसका अधिकार है, लेकिन चिराग पासवान ने यह भी कहा कि आगर जबरन किसी को धर्म परिवर्तन कराया जाता है. वह गलत है ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए.

वहीं दूसरी तरफ बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर राजनीतिक जोरों पर है एक दूसरे पर लगातार बार पलटवार हो रही है. इसे भी चिराग पासवान ने बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री धर्मगुरु है वह अपने धर्म का प्रचार कर सकते हैं. उनकी आस्था उसी में है, वह अपने धर्म का प्रचार करें लेकिन यह देश संविधान से चलेगा. हलांकि हिंदू राष्ट्र के बात करने वाले धीरेंद्र शास्त्री को अपने धर्म को लेकर बात करने को चिराग पासवान ने कहा लेकिन इशारों इशारों में बाबा को नसीहत दे दिए चिराग पासवान और कह दिए कि यह देश अंतोगत्वा संविधान से ही चलेगा.

दरअसल, चिराग पासवान बिहार के हाजीपुर पहुंचे थे, बैडमिंटन पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट प्रमोद भगत के घर उनसे मिलने के लिए जहां उन्होंने  प्रमोद भगत से मिलकर बधाई दिया और सम्मानित किया.

ये भी पढ़िए-  होमगार्ड जवान की पिटाई मामले में डीडीसी असली रानी की बढ़ सकती है मुश्किल, जानें पूरा मामला

Trending news