सत्यपाल मलिक को सीबीआई नोटिस से जदयू को लगी मिर्ची, फायर ललन सिंह ने केंद्र सरकार को बोल दिया 'कायर'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1663777

सत्यपाल मलिक को सीबीआई नोटिस से जदयू को लगी मिर्ची, फायर ललन सिंह ने केंद्र सरकार को बोल दिया 'कायर'

रिलायंस बीमा घोटाला मामले में जम्मू कश्मीर सहित कई राज्यों में राज्यपाल की जिम्मेदारी संभाल चुके सत्यपाल मलिक के खिलाफ सीबीआई ने पूछताछ के लिए समन भेजा तो पूरे देश में राजनीति का तापमान बढ़ गया. विपक्षी राजनीतिक दल इसे सरकार के खिलाफ बोलने की वजह से की जा रही कार्रवाई बता रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: रिलायंस बीमा घोटाला मामले में जम्मू कश्मीर सहित कई राज्यों में राज्यपाल की जिम्मेदारी संभाल चुके सत्यपाल मलिक के खिलाफ सीबीआई ने पूछताछ के लिए समन भेजा तो पूरे देश में राजनीति का तापमान बढ़ गया. विपक्षी राजनीतिक दल इसे सरकार के खिलाफ बोलने की वजह से की जा रही कार्रवाई बता रहे हैं. आपको बता दें कि सत्यपाल मलिक ने हाल के दिनों में मोदी सरकार और खासकर अमित शाह और नरेंद्र मोदी के खिलाफ मीडिया में खूब बयानबाजी की है. सीबीआई की तरफ से सत्यपाल मलिक के खिलाफ जारी इस समन ने बिहार की राजनीतिक का पारा भी हाई कर दिया है.

बिहार में जदयू नेता और पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह अब सत्यपाल मलिक के समर्थन में उतर आए हैं और उन्होंने केंद्र सरकार को 'कायर' तक कह दिया है. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए ललन सिंह ने एक ट्वीट किया और लिखा मलिक साहब आप लड़ते रहें हैं, जो कायर हैं वे अपने विरोधियों पर सत्ता का इस्तेमाल करते हैं. उनको पता नहीं है कि देश की जनता सब देख रही है. आपने जिस दिन रहस्योद्घाटन किया उसी दिन से ऐसी संभावना थी.

कांग्रेस भी सत्यपाली मलिक के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई पर केंद्र सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस ने भी एक ट्वीट जिसमें लिखा कि आख़िरकार PM मोदी से रहा न गया, सत्यपाल मलिक जी ने देश के सामने उनकी कलई खोल दी. अब CBI ने मलिक जी को बुलाया है. ये तो होना ही था. एक चीज और होगी... 'गोदी मीडिया' अब भी चुप रहेगा, लिखकर रख लीजिए.

बता दें कि इससे पहले सत्यपाल मलिक ने खुद कहा था कि सीबीआई ने उन्हें अपनी सुविधानुसार 27 या 28 अप्रैल को आने को कहा है एजेंसी भ्रष्टाचार के मामलों पर कुछ स्पष्टीकरण चाहती है.

इससे ठीक पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक ने भी सत्यपाल मलिक के मामले में ऐसी ही प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था. अरविंद केजरीवाल से भी हाल ही में सीबीआई ने पूछताछ की थी और ऐसे में उन्होंने लिखा कि पूरा देश आपके साथ है. ख़ौफ़ के इस दौर में आपने बहुत साहस दिखाया है, सर. वो कायर है, CBI के पीछे छिपा है. जब जब इस महान देश पर संकट आया, आप जैसे लोगों ने अपने साहस से उसका मुक़ाबला किया.वो अनपढ़ है, भ्रष्ट है, ग़द्दार है. वो आपका मुक़ाबला नहीं कर सकता. आप आगे बढ़ो सर.

ये भी पढ़ें- नीतीश को लेकर फिर एक बार भड़के सम्राट चौधरी, कहा- मिट्टी में मिला देंगे...

Trending news