Jharkhand BJP: बीजेपी झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी पहुंचे धनबाद, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2190606

Jharkhand BJP: बीजेपी झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी पहुंचे धनबाद, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

Jharkhand BJP: धनबाद और गिरिडीह लोकसभा पर एनडीए प्रत्याशी जीत हो इसको लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी आज धनबाद भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो आवास चिटाही गांव पहुंचे.

लक्ष्मीकांत वाजपेयी

धनबाद:Jharkhand BJP: धनबाद और गिरिडीह लोकसभा पर एनडीए प्रत्याशी जीत हो इसको लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी आज धनबाद भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो आवास चिटाही गांव पहुंचे. जहां ढुलू महतो ने स्वागत किया और उसके बाद रामराज मंदिर में भगवान राम की पूजा अर्चना कर झारखंड के सभी 14 सीटों को जीत कर तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद मांगा. वहीं प्रदेश प्रभारी ने इस मौके पर बाघमारा भाजपा कोर कमेटी के साथ बैठक कर एनडीए प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी और धनबाद भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो को भारी बहुमत समर्थन के साथ जिताने का मंत्र दिया

वहीं प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने इस मौके पर कहा कि झारखंड की 14 सीट एनडीए गठबंधन जीतेगी. भगवान राम हनुमान से पूजा कर आशीर्वाद मांगा है. तीसरी बार केंद्र में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने इसका भी आशीर्वाद मांगे है. देश को विकसित बनाने और 10 साल के केंद्र सरकार के विकास कार्यों के को लेकर जनता के बीच हम सभी जाएंगे. वही प्रदेश प्रभारी ने गिरिडीह लोकसभा के पूर्व सांसद रविन्द्र पांडेय के कांग्रेस से सम्पर्क किये जाने के सवाल पर कहा कि जो पार्टी के नहीं है उस पर कोई बात नहीं करेंगे. जो हमारा नहीं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. भविष्य में क्या होगा यह देखा जाएगा.

लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने सरयू राय के धनबाद से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि ऐसे व्यक्ति के बारे में कोई चर्चा नहीं करना चाहते है. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर हमला करते हुए कहा कि भरष्टाचार के मामले में जेल उन्हें जाना पड़ा. आदिवासी सहानुभूति अब नही मिलने वाला है।पूर्व मुख्यमंत्री का आदिवासी प्रेम का मुखौटा आदिवासी समाज के सामने आ गई है. उनके भ्रष्टाचार में गैर आदिवासी है। आदिवासी समाज वैसे लोगो क्यों बचाएगी.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: शहाबुद्दीन की पत्नी ने चुनाव में निर्दलीय उतरने का किया ऐलान, बिगड़ सकता है राजद का MY समीकरण

Trending news