Bihar Politics: मुकेश सहनी को नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने से परहेज करना चाहिए: दिलीप जायसवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445997

Bihar Politics: मुकेश सहनी को नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने से परहेज करना चाहिए: दिलीप जायसवाल

Bihar Politics: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने VIP के प्रमुख मुकेश सहनी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. दिलीप जायसवाल ने कहा कि मुकेश सहनी नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर चुके हैं. उन्हें नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने से परहेज करना चाहिए.

Bihar Politics: मुकेश सहनी को नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने से परहेज करना चाहिए: दिलीप जायसवाल

पटना: Bihar Politics: बिहार सरकार में मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के एक बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर चुके हैं. एक वक्त पर वह नीतीश कुमार की तारीफों के पुल बांधते थे. आज वह उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं. मैं समझता हूं कि उन्हें नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने से परहेज करना चाहिए.

दरभंगा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, मुकेश सहनी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. मुकेश ने कहा था कि नीतीश कुमार की उम्र हो चुकी है, वह बूढ़े हो चुके हैं, उनके बयान लगातार इस बात का सबूत दे रहे हैं. नीतीश कुमार हम लोगों को आशीर्वाद दें और राजनीति से रिटायरमेंट लें.

यह भी पढ़ें- Health Tips: ऑफिस में 9 घंटे कुर्सी पर बैठे रहना हो सकता है खतरनाक, कई बीमारियों को आप दे रहें है दावत, इन 3 ट्रिक से खुद को रखें सुरक्षित

मुकेश सहनी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा था, दरभंगा के होटल श्री कृष्णा रेजिडेंसी में वीआईपी आईटी सेल पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित किया. बैठक में हमारी डिजिटल सेना को सशक्त बनाने के लिए तकनीकी ज्ञान और नई रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की गई. युवाओं को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से लकी ड्रॉ कूपन के माध्यम से उपहार स्वरूप मोबाइल फोन वितरित किए गए, ताकि वे डिजिटल तकनीक का बेहतर उपयोग कर सकें और अपने कौशल को विकसित कर सकें. वीआईपी पार्टी को डिजिटल रूप से सशक्त बनाने में योगदान देने वाले सभी साथियों का हार्दिक धन्यवाद!

बता दें कि बिहार में साल 2025 में विधानसभा के चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इधर, विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी अपनी पार्टी को मजबूती देने के लिए बैठकों में हिस्सा ले रहे हैं.

वह मौजूदा समय में इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं. उन्होंने पूर्व में दिए अपने बयानों में कहा था कि वह बिहार विधानसभा चुनाव नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे. बिहार का अगला मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बनाएंगे.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news