Bihar Politics: 'कांग्रेस के युवराज अब यमराज बनकर जा रहे लोगों के बीच'...अश्विनी चौबे का विवादित बयान
Advertisement

Bihar Politics: 'कांग्रेस के युवराज अब यमराज बनकर जा रहे लोगों के बीच'...अश्विनी चौबे का विवादित बयान

Bihar Politics: अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने छुट्टी बहाने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने (Ashwini Choubey) कहा कि सारी छुट्टी को खत्म करने के साथ 2 अक्टूबर गांधी जयंती की भी छुट्टी खत्म कर दिया.

अश्विनी चौबे का विवादित बयान

Bihar Politics: बिहार में स्कूलों की छुट्टियां को लेकर जारी कैलेंडर पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने नीतीश सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने शिक्षा विभाग के बहाने कांग्रेस राहुल गांधी पर निशाना साधा. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने विवादित बयान दे  दिया. अश्विनी चौबे ने कहा, 'कांग्रेस के युवराज अब यमराज बनकर लोगों के बीच जा रहे हैं.'

अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

बक्सर पहुंचे अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने छुट्टी बहाने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने (Ashwini Choubey) कहा कि सारी छुट्टी को खत्म करने के साथ 2 अक्टूबर गांधी जयंती की भी छुट्टी खत्म कर दिया. जो गांधी जी का अपमान है. यह तुष्टीकरण की राजनीति है. एक तरफ भ्रष्टाचार और आतंकवाद की राजनीति करने के साथ अब कांग्रेस के युवराज यमराज बनाकर लोगों के बीच जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सरकार के पास वेतन देने के पैसे नहीं, नये-नये फरमान से शिक्षक परेशान: सुशील मोदी

बिहार में अब क्या बचा हुआ है?

दरअसल, शिक्षा विभाग की तरफ से छुट्टी का कैलेंडर जारी होने के बाद बीजेपी नेताओं ने इसे मुद्दा बना दिया है. बीजेपी नेताओं ने शिक्षा विभाग के बहाने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा रहा है. बक्सर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि कटौती को वापस लेना पड़ेगा. जन्माष्टमी, अशोक सम्राट की जयंती नही खत्म कर सकते हो. महात्मा गांधी जयंती को खत्म कर दिया. बिहार में अब क्या बचा हुआ है? लोकतंत्र के साथ मजाक हो रहा है. नीतीश कुमार अब बीमार पड़ चुके हैं उनको विशेष आराम करने की जरूरत है.

रिपोर्ट:अजय कुमार राय

Trending news