अर्जुन मुंडा ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, पेपर लीक मामले में राज्य सरकार को घेरा
Advertisement

अर्जुन मुंडा ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, पेपर लीक मामले में राज्य सरकार को घेरा

Arjun Munda: खूंटी में आज भारतीय जनता पार्टी ने अर्जुन मुंडा को प्रत्याशी बनाए जाने पर अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया. बीजेपी कार्यालय में सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने अर्जुन मुंडा का अभिनंदन किया.

अर्जुन मुंडा

खूंटी: Arjun Munda: खूंटी में आज भारतीय जनता पार्टी ने अर्जुन मुंडा को प्रत्याशी बनाए जाने पर अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया. बीजेपी कार्यालय में सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने अर्जुन मुंडा का अभिनंदन किया. इस दौरान बीजेपी के खूंटी, तोरपा, तमाड़ , खरसावां, सिमडेगा आदि क्षेत्रों के बीजेपी अधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. मौके पर खूंटी जिला के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ गुलाब व अंगवस्त्र देकर अभिनंदन किया. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि मोदी जी के कार्यकाल में देश की गरिमा काफी बढ़ी है. अर्थव्यवस्था जहां मजबूत हुई है तो विगत पांच सौ वर्षों तक हिंदुओं के विरुद्ध काम हुआ. मुगल काल में दिल्ली के लाल किले से जनेऊ गिनती किया जाता था.

फिर अंग्रेजी हुकूमत में देव को बांटा तो फिर देश आजाद हुआ. तो फिर ये कैसी आज़ादी की पांच सौ साल तक श्री राम जन्मभूमि अयोध्या मंदिर का निर्माण नहीं किया. वहीं मोदी जी के कार्यकाल में सारा कार्य हुआ है. जहां धारा 370 हटाकर कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत को एक किया गया. वहीं क्षेत्र का विकास भी हुआ. इस दौरान अर्जुन मुंडा ने झारखंड में हुए जेपीएससी पेपर लीक मामले में राज्य सरकार को घेरा.

सांसद अर्जुन मुंडा ने अफसोस जाहिर करते हुए राज्य सरकार के विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि बहुत से मेधावी छात्र उम्मीद के साथ तैयारी करते हैं कि परीक्षा में सम्मिलित होकर एक अवसर प्राप्त करेंगे. झारखंड में इस प्रकार लगातार पेपर लीक होने से छात्र छात्राओं को नुकसान हो रहा है. राज्य सरकार को बताना चाहिए कि इस नुकसान की भरपाई वो कैसे करेंगे. क्योंकि राज्य के युवक युवतियों का भविष्य अंधकारमय हो रहा है.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: शौच करने गई महिला की गोली मारकर हत्या, छोटा बेटा निकला आरोपी

 

Trending news