Manish Kashyap: तेजस्वी को ललकारना मनीष कश्यप को पड़ा भारी, एक और मामला दर्ज, 4 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1889335

Manish Kashyap: तेजस्वी को ललकारना मनीष कश्यप को पड़ा भारी, एक और मामला दर्ज, 4 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

Manish Kashyap News: पेशी के दौरान मनीष कश्यप ने राजद अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके छोटे बेटे एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि मैं फौजी का बेटा हूं, चारा चोर का नहीं.

मनीष कश्यप

Manish Kashyap News: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से खुली जंग करनी भारी पड़ गई है. मीडिया से बात करने को लेकर मनीष कश्यप पर एक और मामला दर्ज कर लिया गया है. इतना ही नहीं इस मामले में सहायक अवर निरीक्षक सहित 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) राजीव मिश्रा ने मंगलवार (26 सितंबर) को मीडिया को इसके बारे में जानकारी दी. एसएसपी ने बताया कि इस संबंध में कश्यप के खिलाफ पटना के पीरबहोर थाने में मामला भी दर्ज किया गया है. 

बता दें कि मनीष की 22 सितंबर को पटना कोर्ट में पेशी थी. इस दौरान उन्होंने राजद अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके छोटे बेटे एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि मैं फौजी का बेटा हूं, चारा चोर का नहीं. इसके अलावा भी उन्होंने लालू यादव के परिवार को लेकर बहुत ही बातें कही थी, बिहार सरकार को लेकर भी काफी कुछ कहा था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सीट शेयरिंग को लेकर NDA में पेंच फंसा, जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान की सीट पर ठोका दावा

जिसके बाद अब पुलिस विभाग ने मनीष को पेशी पर ले जाने वाले चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि इन पुलिसकर्मियों के निलंबन का निर्णय उन वीडियो की जांच के बाद लिया गया जिसमें मनीष कश्यप को 22 सितंबर को अदालत में पेश किए जाने के दौरान मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते देखा गया था. एसएसपी ने कहा कि एस्कॉर्ट टीम में शामिल पुलिसकर्मियों की यह गंभीर चूक है. एसएसपी ने कहा 4 पुलिसकर्मियों को कर्तव्य में लापरवाही के लिए निलंबित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bihar: आनंद मोहन के विधायक बेटे ने खोला RJD सांसद के खिलाफ मोर्चा, कहा- ठाकुरों के खिलाफ बोले तो...

बता दें कि कोर्ट में पेशी के लिए आए मनीष कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं 6 महीने से चुप था, लेकिन अब तो हद हो गई है. मुझे गंजेड़ी, नशेड़ी के बीच में बिठा जाता है. वह लोग मेरे मुंह पर फूंकते हैं. मेरा सर दर्द होने लगता है, लेकिन ये लोग (पुलिस) कुछ नहीं करते हैं. मनीष ने आगे कहा था कि एक दिन हम सरकार बनाएंगे और बताएंगे कैसे सरकार चलती है. उन्होंने यह भी कहा मुझे झुकाने का प्रयास किया गया है, लेकिन मैं फौजी का बेटा हूं, चारा चोर नहीं. इन लोगों के आगे झुकूंगा नहीं. 

Trending news