दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात
Advertisement

दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात

बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव होने है. चुनाव कैसे हो और इसे कैसे जीता जाए इसकों लेकर रणनीति तैयार होनी शुरू हो गई है. बिहार में चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा ने गतिविधियां शुरू कर दी है.

दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात

पटना: बिहार में बृहस्पतिवार को रामनवमी के दिन सासाराम और नालंदा में हिंसा हुई थी. इन दोनों इलाकों के अलावा अन्य जगहों पर तनाव की स्थिति बनी हुई है. इन सब के बीच शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंच गए. अगले दो दिन तक वह बिहार में ही रहेंगे. यहां पर शाह एसएसबी मुख्यालय के अलावा कई बड़ी योजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे. सम्राट चौधरी, गिरिरा सिंह, रविशंकर प्रसाद समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का भव्य स्वागत किया. इधर, पुलिस प्रशासन ने भी अमित शाह की सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम कर रखे है.

एसएसबी मुख्यालय का करेंगे भूमि पूजन
बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव होने है. चुनाव कैसे हो और इसे कैसे जीता जाए इसकों लेकर रणनीति तैयार होनी शुरू हो गई है. बिहार में चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा ने गतिविधियां शुरू कर दी है. इसको लेकर अमित शाह भी बिहार का रूख कर रहे हैं. शनिवार को अमित शाह पटना आए और रात को यहीं पर रुके. इसके बाद अगले दिन रविवार को सुबह साढ़े 11 बजे अमित शाह दीघा में एसएसबी के मुख्यालय का भूमि पूजन करेंगे. इसके बाद शाह नवादा में जनसभा में शामिल होंगे. सभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह दिल्ली के लिए वापस लौट आएंगे.

सासाराम और नालंदा  में लागू है धारा 144
बता दें कि रामनवमी के दिन हिंसा के बाद बिहार के सासाराम और नालंदा में धारा 144 लागू है. इस हिंसा को लेकर अमित शाह का कार्यक्रम भी बदला गया है. सूत्रों के मुताबिक उनको पहले रविवार को आना था, लेकिन बाद में उनके कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव किया गया. अमित शाह शनिवार को पटना पहुंचे.

विपक्ष साध रहा निशाना
बिहार में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने बिहार में अमित शाह के दो दिवसीय दौरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है वैसे ही भाजपा की गतिविधियां भी तेज हो गई है. सिन्हा ने कहा कि अब से पहले भी शाह बिहार का दौरा कर चुके है.

ये भी पढ़िए- सासाराम में स्थिति बिगड़ी तो अमित शाह का दौरा हुआ कैंसिल, 2 अप्रैल को अब केवल नवादा में होगी जनसभा

Trending news